बिजली विभाग के जेई, लाइनमैन समेत नौ पर मुकदमा दर्ज




सोनी चौहान
बिजली विभाग के एई, जेई, लाइनमैन समेत 9 लोगों के खिलाफ घर में घुसकर महिला से दुष्कर्म का प्रयास करने, लूटपाट व गाली गलौच तथा मारपीट और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। घटना बाजपुर की है। हालांकि पूरा मामला बिजली चोरी को पकड़ने के दौरान का है। पुलिस विवेचना में साफ हो जायेगा कि सच क्या है। लेकिन फिलहाल कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।
पुलिस ने बताया कि 18 अक्टूबर को ऊर्जा निगम के एई राजेश कुमार, जेई धीरज सैनी, लाइनमैन संतोष और छह अन्य लोगों ने गांव बिराहा फार्म निवासी एक महिला के घर में घुसकर गाली गलौच, मारपीट, दुष्कर्म की कोशिश की। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर आरोपियों के खिलाफ धारा 323, 452, 504, 506, 354, 376, 511, 392 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।
इस पूरे मामले में ईई ऊर्जा निगम, बाजपुर वीके सक्सेना का कहना है कि 18 अक्टूबर को बिराहा फार्म में बिजली चोरी मामले को लेकर ऊर्जा निगम की टीम को बंधक बनाकर अभद्रता की गई थी। इस मामले में एसडीओ की ओर से पूर्व में पुलिस टीम को बंधक बनाने का मुकदमा बाजपुर कोतवाली में दर्ज कराया जा चुका है



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *