कनखल पुलिस ने अवैध खनन में चार ट्रैक्टर ट्रॉली की सीज, तहसीलदार की टीम ने पकड़ी 1 जेसीबी और तीन ट्रैक्टर ट्राली: VIDEO




नवीन चौहान.
कनखल पुलिस ने खनन माफियाओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. कोतवाली प्रभारी कमल कुमार लुंठी के नेतृत्व में जगजीतपुर चौकी प्रभारी सतेंद्र नेगी ने पुलिस टीम के साथ ग्राम जियापोटा से चोरी छिपे रेत, बजरी से भरकर जा रहे ट्रैक्टर मय ट्राली को रोक लिया. वाहन चालक से सामग्री से संबंधित कागज दिखाने को कहा तो वह आनाकानी करने लगा. अवैध खनन की पुष्टि होने पर ट्रैक्टर को सीज कर दिया गया.


हरिद्वार में लॉकडाउन लगने के बाद पुलिस पूरी तरह अलर्ट है. कनखल पुलिस लगातार संदिग्धों पर नजर बनाए हुए हैं. ऐसे में अवैध खनन करने वाले भी पुलिस की नजर से बच नहीं पा रहे है। ऐसी ही एक कार्रवाई में बुधवार को जगजीतपुर चौकी प्रभारी ने अवैध खनन के मामले में चार ट्रैक्टर ट्राली पकड़ कर सीज किये।


बतादें जिलाधिकारी के निर्देश पर प्रशासनिक अधिकारी भी अवैध खनन के खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं। हाल में एसडीएम गोपाल सिंह चौहान व तहसीलदार आशीष घिल्डियाल भी अवैध खनन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर चुके हैं।जिलाधिकारी सी रविशंकर के निर्देशों पर एसडीएम गोपाल सिंह चौहान के नेतृत्व में तहसीलदार आशीष घिल्डियाल और नायब तहसीलदार ललित मोहन पोखरियाल की टीम ने कटारपुर में एक जेसीबी 3 ट्रैक्टर ट्रॉली सीज की है.



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *