शिवालिक नगर के डबल मर्डर केस का खुलासा न होने से नाराज लक्सर विधायक संजय गुप्ता धरने पर बैठे




नवीन चौहान
शिवालिक नगर में हुए दंपत्ति हत्याकांड का अभी तक खुलासा न होने पर भाजपा विधायक संजय गुप्ता धरने पर बैठ गए। विधायक के धरने पर बैठने की सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे एसएसपी ने वार्ता की और आश्वासन दिया कि जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

धरने पर बैठे वैश्य समाज के लोगों ने पुलिस को 15 दिन का समय दिया है, उनका कहना है कि यदि पुलिस ने घटना का जल्द खुलासा नहीं किया तो वह बड़े स्तर पर आंदोलन करेंगे। जानकारी के अनुसार हरिद्वार के समस्त वैश्य समाज के पदाधिकारियों का प्र​तिनिधि मंडल शिवलिकनगर में मृतक दंपत्ति के घर के सामने ही धरने पर बैठ गए। धरने की सूचना मिलने पर सीओ पूर्णिमा गर्ग मौके पर पहुंची और वार्ता कर धरना समाप्त करने का आग्रह किया। लेकिन वैश्य समाज के लोग नहीं माने, करीब दो घंटे तक धरना चलता रहा।

इस दौरान एसएसपी हरिद्वार भी मौके पर पहुँचे। काफी देर तक चली वार्ता के बाद समाज के लोगों ने 15 दिन का समय दिया। विशाल गर्ग ने कहा कि अभी तो सांकेतिक धरना था, यदि शीघ्र ही ख़ुलासा ही नहीं हुआ तो बड़ा आंदोलन होगा। हत्याकांड का ख़ुलासा न होने से वैश्य समाज में रोष है।


धरने पर विधायक संजय गुप्ता के अलावा, पूर्व विधायक अम्बरीश कुमार, डाक्टर विशाल गर्ग, प्रदीप चौधरी, सुनील अग्रवाल, प्रदीप मेहता, हर्षवर्धन जैन, हितेश अग्रवाल, नितिन मंगल, विजय गुप्ता, रविकान्त गुप्ता, आलोक गर्ग, तेज़ प्रकाश साहू, आशीष अग्रवाल, मनीष गुप्ता आदि शामिल हुए।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *