Crime News: स्पोर्टस व्यापारी के हत्यारे गिरफ्तार, दो तमंचे बरामद




मेरठ। पुलिस ने स्पोर्टस व्यापारी की हत्या में शामिल दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर उनके पास से तमंचा और बाइक बरामद की है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार अभियुक्तों के चेहरे पर हिरासत में भी कोई शिकन नहीं दिखायी दे रहा था। पुलिस ने आवश्यक लिखा पढ़ी के बाद दोनों को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

पुलिस के मुताबिक अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के अन्तर्गत थाना जानी पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना के आधार पर बागपत रोड से ग्राम घाट को जाने वाले बम्बा पटरी से हत्या के अभियोग में वाँछित दो अभियुक्त मनीष खारी पुत्र राजेन्द्र निवासी ग्राम घाट थाना परतापुर मेरठ उम्र करीब 21 वर्ष और आकाश उर्फ प्रीत पुत्र यशपाल निवासी उपरोक्त उम्र करीब 21 वर्ष को गिरफ्तार किया। उनके पास से दो तमंचे भी बरामद हुए। घटना में प्रयुक्त एक मोटर साईकिल को भी उनके पास से बरामद की। गिरफ्तार अभियुक्त के विरूद्ध थाना जानी पर मु0अ0सं0 02/24 धारा 302 भादवि पंजीकृत है।

गिरफ्तार अभियुक्त मनीष खारी लगभग 05 दिन पूर्व विद्या कालेज में अपने मित्र को परीक्षा दिलाने हेतु छोडने गया था वहीं शिवम व आकाश से मनीष का झगडा हो गया था। उसी का बदला लेने हेतु मनीष ने अपने अन्य साथियों आकाश, सचिन, तुषार, प्रिन्स एवं वंश को साथ लेकर दिनाँक 01.01.2024 को MIET मार्किट पर खडे आकाश व शिवम पर गोली चलायी थी। जिसमें आकाश व शिवम बच गये थे तथा गोली सुधीर शर्मा पुत्र सुभाषचन्द शर्मा निवासी ग्राम घाट थाना परतापुर मेरठ को जा लगी थी। जिससे सुधीर शर्मा की मृत्यु हो गयी थी। जिसके सम्बन्ध में थाना जानी पर मु0अ0सं0 02/24 धारा 302 भादवि पंजीकृत किया गया है।

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीमः-

  1. प्रभारी स्वाट टीम निरीक्षक संजय पाण्डेय मय स्वाट टीम मेरठ।
  2. थानाध्यक्ष प्रजन्त त्यागी मय टीम थाना जानी मेरठ।
  3. प्रभारी सर्विलांस है0का0 शाहनवाज राणा मय टीम मेरठ।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *