पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल बदमाश बोला अब नहीं करूंगा अपराध, आप भी देखिए वीडियो





नवीन चौहान
पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश ने अपराध नही करने की गुहार लगाई। पुलिस बदमाश की बात को सुनती रही। आरोपी बदमाश लूट के इरादे से आए थे। बदमाशों का मुकाबला पुलिस से हो गया। बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंक​ दिया। जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों के पैंर पर गोली मारकर घायल कर दिया। घटना गंगनहर कोतवाली क्षेत्र की है।

पुलिस के अनुसार रविवार को रेलवे रोड पर अभिलाषा हॉस्पिटल के सामने पूर्वा वाली गली गणेशपुर में अज्ञात बदमाशों द्वारा एक महिला से तमंचा दिखाकर मारपीट करते हुए सोने की चेन और कंगन लूट लिए गए थे। इस घटना की रिपोर्ट कोतवाली गंगनहर में दर्ज की गई थी। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी थी। इसके लिए पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली। इस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि कुछ संदिग्ध बदमाश हरिद्वार की ओर आ रहे हैं। सूचना पर पुलिस ने चेकिंग अभियान तेज कर दिया। कोतवाली मंगलौर के नारसन बॉर्डर पर सघन चेकिंग के दौरान अभियुक्तगणों की पहचान होने पर पुलिस ने उन्हें पकड़ने का प्रयास किया तो बदमाश पुलिस को देखकर खेड़ा जट्ट की तरफ भागे, पीछा करने पर खेड़ा जट से नारसन कला खुर्द होते हुए महमदपुर नहर पटरी की तरफ गए तथा नहर पटरी से वापस मंगलौर की ओर आए। यहां से बदमाश ग्राम तासीपुर की तरफ भागे। बदमाशों की सूचना पर हरिद्वार पुलिस ने घेराबंदी की जिस पर बदमाश पाडली की तरफ भागे। यहां पुलिस पार्टी से आमना सामना होने पर बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर गोली चला दी। जिसपर आत्मरक्षार्थ पुलिस ने जवाबी फायरिंग की जिसमें एक बदमाश घायल हो गया। इस दौरान उसका दूसरा साथी मोटरसाइकिल से फरार हो गया।
पुलिस ने दावा किया है कि पकड़े गए बदमाश के पास से लूटा हुआ सारा माल बरामद हो गया है। एक तमंचा भी उसके पास से मिला है। पुलिस अब उसके दूसरे साथी की तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि कल ही देहरादून में भी एक चेन लूट की घटना हुई थी। इस घटना को भी इन्हीं बदमाशों द्वारा अंजाम दिये जाने की बात सामने आ रही है। फिलहाल पुलिस घायल बदमाश से पूछताछ के बाद अगली कार्रवाई में जुटी है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *