त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मतदाताओं का दिल से जताया आभार




नवीन चौहान.
हरिद्वार लोकसभा सीट पर मतदान की प्रक्रिया पूरी होने के बाद भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मतदाताओं का दिल जीत लिया। त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मतदान करने वाले मतदाताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जनता ने उन्हें अपना पूरा स्नेह दिया।

अपने संदेश में त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि नमस्कार साथियों, कल 19 अप्रैल को राष्ट्र के सबसे बड़े और लोकतंत्र के सबसे महत्वपूर्ण पर्व यानी लोकसभा चुनाव हेतु मतदान के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी को वोट करने के लिए आपका धन्यवाद व्यक्त करता हूं। हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र के मेरे परिवारजनों का उनके स्नेह और मेरे पक्ष में उनके द्वारा किए गए मतदान के लिए दिल से आभारी हूं। आपने निश्चित ही “विकसित भारत” के निर्माण के लिए वोट किया होगा, यह मेरा यकीन है।

सांसद प्रत्याशी बनाए जाने के बाद से लोगों के बीच रहने की यात्रा बहुत विशेष रही। लोगों की आंखों में विश्वास देखकर महसूस हुआ कि उनके हृदय में भाजपा के प्रति कितना स्नेह है। शायद जनता और कार्यकर्ता, इनके बिना मैं कुछ भी नहीं हूं। ये ही हमारी सबसे बड़ी ताकत हैं और हौसला हैं। मैं हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र के सभी निवासियों को पुनः भरोसा दिलाता हूं कि अपने वादों से पीछे नहीं हटूंगा। भाजपा के विजन को आगे बढ़ाने का जिम्मा अब हरिद्वार के लोगों और हमारे सिर पर है।

तीर्थनगरी में जो विकास कार्य शुरू हुए थे वो जारी रहेंगे। मुख्यमंत्री रहते हुए मैंने जिन कार्यों को शुरू किया था, आज उनसे अच्छे परिणाम निकले हैं। अटल आयुष्मान योजना, नमामि गंगे परियोजना आदि व्यवस्थाओं के विस्तार से मन प्रसन्न होता है। हरिद्वार लोकसभा को तीर्थाटन को दृष्टि से विकसित करना, मेरा प्रमुख उद्देश्य है। यहां के लोगों को विश्व स्तरीय सुविधाएं प्राप्त कराना मेरा लक्ष्य है। मुझे उम्मीद है कि आप सबके आशीर्वाद से हम आगामी चुनावों में पुनः हरिद्वार सीट जीतेंगे और मोदी जी के 400 पार के नारे को सार्थक करेंगे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *