चेकिंग के नाम पर 2 पुलिस वालों ने कारोबारी को लूटा




मुरादाबादः यूपी के मुरादाबाद में चुनाव आचार संहिता की आड़ में पुलिस वाले ही कारेबारियों को लूट रहे है और चेकिंग के नाम पर लोगो को परेशान भी कर रहे हैं। इस बात का खुलासा उस वक्त हुआ जब दिल्ली के एक कारोबारी से मुरादाबाद में दो पुलिस वालों ने चेकिंग के नाम पर एक लाख रूपए लूट लिए।

बता दें कि एक कारोबारी दिल्ली से मुरादाबाद आया था। रास्ते में लौटते समय 2 पुलिस वालों ने चेकिंग के नाम पर करोबारी से 1 लाख रुपए लूट लिए। कारोबारी ने दिल्ली पहुंच कर फोन से इसकी जानकारी मुरादाबाद के कारोबारी को दी। जिसके बाद मामला बढ़ता देख एक पुलिस वाला इलाके के पार्षद के पास पहुंच गया और उसके पैर पकड़ कर माफी मांगते हुए मामला निपटवा देने की गुहार लगाने लगा।

पार्षद ने पुलिस वाले की वीडियो बनवा कर उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। जिसके बाद पुलिस की फजीहत होने पर आला अधिकारियों के आदेश पर दोनों पुलिस वालों के खिलाफ मुरादाबाद कोतवाली में लूट का मुकदमा लिखा गया और दोनों आरोपी सिपाहियों को अरेस्ट भी कर लिया गया  है।

हालांकि शुरू में अधिकारी जांच का बहाना बना कर पुलिस वालों को बचाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन जैसे ही सोशल मीडिया के ज़रिए नेता जी के पैर पकड़ कर माफ़ी मांगने वाला सिपाही का वीडियो तेज़ी से वायरल हुआ तो अधिकारियों की आंख खुली और लुटेरे पुलिस वालो को अरेस्ट कर लिया गया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *