पहली बार आज एकसाथ आएंगे अखिलेश यादव और राहुल गांधी




लखनऊ: उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में जीत का दम भरने के लिए आज पहली बार सपा और कांग्रेस एक मंच पर आएगी। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी एकजुट होकर आज जॉइंट प्रेस कान्फ्रेंस करेंगे। यह प्रेस कांफ्रेंस होटल ताज के विवंता में की जाएगी इसमें दोनों ‘यूपी को यह साथ पसंद है’। चुनावी स्‍लोगन भी लॉन्‍च करेंगे। इसके बाद वे लखनऊ की सड़कों पर रोड शो कर जनता से अपने लिए वोट करने की अपील भी करेंगे। बता दें, कि कांग्रेस 105 और सपा 298 सीट पर चुनाव लड़ रही है।

लखनऊ में इन जगहों पर अखिलेश-राहुल करेंगे रोड शो
अखिलेश और राहुल लखनऊ में विकास से विजय की ओर का संदेश देते हुए रोड शो करेंगे। यह रोड शो जी पी ओ पार्क के पास गांधी  प्रतिमा स्थल से शुरू होगा और हजरतगंज से होते हुए मेफेयर चौराहे से घूमकर लालबाग में नावेल्टी चौराहे तक होगा।वहां से दोनों नेताओं की यात्रा कैसरबाग, (नजीराबाद होते हुए) अमीनाबाद, से होकर पुराने लखनऊ पहुंचेगी।अखिलेश और राहुल गांधी पुराने लखनऊ में नक्खा़स, चौक होते हुए घंटाघर पहुंचेंगे।जहां रोड शो का समापन होगा।

30-31 जनवरी को अखिलेश करेंगे 11 चुनावी रैलियां
30 और 31 जनवरी को सीएम अखिलेश यादव 11 चुनावी रैलियां करेंगे।ये सभी रैलियां यूपी के एटा, कासगंज, हाथरस और अलीगढ जिलों में रखी गई हैं।31 जनवरी को सीएम अखिलेश एटा, हाथरस, अलीगढ़ में 6 जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे।रोड शो के दौरान इन दोनों नेताओं का जगह-जगह स्वागत किया जाएगा।

 



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *