मौलाना ने किया रेप, तंत्र-मंत्र में फंसाकर बहलाने का आरोप




सहानपुर. यूपी के देवबंद के एक हाईप्रोफाइल परिवार से संबंध रखने वाले उत्तराखंड के पूर्व मंत्री मसूद मदनी द्वारा तांत्रिक क्रिया के नाम पर महिला के साथ रेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने महिला की तहरीर पर मामला दर्ज करते आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

हरियाणा राज्य के जींद जिले की रहने वाली एक महिला ने देवबंद थाना पुलिस को अपनी तहरीर देकर केस दर्ज कराया।
पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसकी शादी को 4 साल हो चुके हैं। शादी के 4 साल बाद भी उसके कोई बच्चा नहीं था। तहरीर में उसने कहा कि गत 9 मार्च को वो अपने पति के साथ उत्तराखंड स्थित कलियर शरीफ दरगाह गई थीं। वहां पर उसे कुछ लोग मिले जिन्होंने उसे देवबंद निवासी मौलाना मसूद मदनी का पता बताकर कहा कि वो आपकी समस्या का समाधान कर देंगे। वह पति के साथ देवबंद पहुंची और मौलाना से मुलाकात कर वापस लौट गई।
 आरोप है कि 16 मार्च को मौलाना मसूद मदनी ने फोन कर महि‍ला को अकेले इलाज के लिए आने को कहा। मौलाना मसूद मदनी की बात पर यकीन कर वो अकेली देवबंद आ गई। देवबंद पहुंचने पर आरोपी मौलाना मसूद मदनी ने उसके साथ तंत्र क्रिया के बहाने दो बार रेप किया। महिला की शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला हाईप्रोफाइल होने के चलते तुरंत केस दर्ज कर आरोपी मौलाना मसूद को गिरफ्तार कर लिया। मौलाना के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मुकदमा कायम किया गया है। थाना देवबंद पुलिस ने मौलाना को रात में ही गिरफ्तार कर चुपचाप जेल भेज दिया।  इंस्पेक्टर चमन सिंह चावड़ा का कहना है कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कार्रवाई की गई है। पीड़िता के 164 के बयान दर्ज कराए गए हैं और उसका मेडिकल परीक्षण कराया गया है।

 



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *