सहारनपुर पहुंचे आजम खान, बच्चों को लगाया गले




सहारनपुर। केबिनेट मंत्री आजम खान रविवार को एक शादी समारोह में सहारनपुर पहुंचे तो उन्होंने एक मलिन बस्ती में पहुंचकर मुस्लिम बच्चों को उठा लिया और गले लगाया। इस दौरान उन्होंने कहा कि ये बच्चे ही कल का भविष्य है। बोले कि ये भाजपा वाले पता नहीं क्या कराके रहेंके। हमें तो बहुत खतरा महसूस हो रहा है।
कैबिनेट मंत्री आजम खान ने कमेला कॉलोनी में निरीक्षण के दौरान कुछ बच्चों को देखकर अपने गले लगा लिया। उन्होंने बच्चों को प्यार से दुलारते हुए कहा कि बेटा खूब मन लगाकर पढ़ो और बड़े आदमी बनो। बच्चों से कुछ देर बातचीत करने के बाद आजम खान चले गए।
रविवार को यहां मौलाना याकू ब बुलंदशहरी के बेटे की शादी में शिरकत करने से पहले पूर्व राज्यमंत्री सरफराज खान के आवास पर मीडिया से बात करते हुए अपनी चिर परिचित शैली में उन्होंने कहा कि हमें तो बहुत खतरा हो गया है भई। ये भाजपा वाले पता नहीं क्या कराकर रहेंगे। कब कौन की स्ट्राइक करा दें कुछ पता नहीं। मैं और मेरा परिवार भी  चिंतित है। उन्होंने भाजपा के वरिष्ठ नेताओं और मंत्रियों की ओर इशारा करते हुए कहा कि जिम्मेदार लोग ही नफरत फैलाएंगे तो आम आदमी क्या कर सकता है। नोटबंदी के सवाल पर उन्होंने कहा कि आम आदमी कहां से रोटी खाएगा। एक ट्रक चलाने वाला व्यक्ति अपने घर में कुछ रकम रखता है तो वह भी  बंद कर दी गई है। यह कदम आम जनता के लिहाल से सही नहीं है।
इससे पूर्व उन्होंने कमेला कॉलोनी में शहरी गरीब आवसीय योजना (डूडा) के तहत बन रहे 96 घरों का बारिकी से निरीक्षण किया। अफसरों ने आजम खान को बताया कि 48 मकान बनाए जा चुके हैं और बाकी का निर्माण कार्य चल रहा है। कार्य जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा। कैबिनेट मंत्री ने योजना को लेकर अफसरों को आवश्यक दिशा-निर्देश देते हुए गुणवत्ता का ध्यान रखने की ताकीद की। करीब आधा घंटा निरीक्षण करने के बाद आजम खान निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निकल गए। इस दौरान जिलाधिकारी शफकत कमाल, नगरायुक्त ओपी वर्मा, पूर्व राज्यमंत्री सरफराज खान आदि मौजूद रहे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *