पुष्पक बजाज के नए शोरूम का आचार्य बालकृष्ण ने किया शुभारंभ




नवीन चौहान
रिद्वार। दो पहिया वाहन बनाने वाली प्रमुख कंपनी बजाज ऑटो के अधिकृत डीलर पुष्पक बजाज का सिंघद्वार स्थित गुरुकुल कांगड़ी फार्मेसी के सामने नए शोरूम का भव्य शुभारंभ हुआ। शोरूम का उद्घाटन बतौर मुख्य अतिथि पतंजलि के महामंत्री आचार्य बालकृष्ण महाराज ने दीप प्रज्वलित कर किया।
शोरूम में पतंजलि विश्वविद्यालय के प्रतिकुलपति डॉ. महावीर अग्रवाल ने विधिविधान के साथ हवन करवाया। हवन में पतंजलि के महामंत्री आचार्य बालकृष्ण महाराज ने पूर्ण आहुति दी। इस अवसर पर आचार्य बालकृष्ण महाराज ने शोरूम के संचालक प्रियांशु गुप्ता को बधाई देते हुए कहा की लोगों के विश्वास से स्वदेशी कम्पनी बजाज आटो लगातार आगे बढ़ रही है। अपनी शुरुआत के पहले दिन से ही बजाज के सभी दोपहिया वाहन लोगों की पहली पसंद बनी हई हैं। उन्होंने कहा की गुप्ता परिवार की मेहनत और कंपनी द्वारा दी जा रही बेहतर सर्विस के चलते ही आज पुष्पक बजाज हरिद्वार जैसे बढ़े शहर में पहुंच गया है। इस दौरान आचार्य बालकृष्ण महाराज ने शोरूम के संचालक प्रियांशु गुप्ता को तुलसी की माला भेंट की। इस अवसर पर पुष्पक बजाज के संचालक प्रियांशु गुप्ता ने बजाज के सभी अधिकारियों व गणमान्य लोगों का शोरूम के शुभारंभ पर पहुंचने पर आभार व्यक्त किया।

संचालक प्रियांशु गुप्ता ने कहा की इस पुष्पक बजाज शोरूम की शुरुआत ग्राहकों की डिमांड पर की गई है। यह हरिद्वार का सबसे बड़ा शोरूम है। उन्होंने बताया की हमारे पुष्पक बजाज के शोरूम पर सभी तरह के व्हीकल की संपूर्ण रेंज मौजूद है। शोरूम में ऋण सुविधा के साथ ही बुकिंग करवाने पर कंपनी द्वारा आकर्षक इनाम व विशेष छूट भी दी जा रही है। इसशोरूम में एक ही जगह सेल, सर्विस व् आकर्षक फाइनेन्स की सुविधा उपलब्ध है। शोरूम में उपभोक्ताओं को बेहतर सुविधा मुहैया करवाई जाएगी। उन्होंने कहा कि इस शोरूम में बजाज के उत्पाद उपभोक्ताओं को आसानी से मिलेंगे। वहीं, कंपनी की ओर से उपभोक्ताओं को मुहैया करवाए जाने वाली अन्य सुविधाओं का लाभ भी उपभोक्ताओं को मिल सकेगा। उन्होंने कहा कि कंपनी की ओर से उपभोक्ताओं की सुविधा का विशेष ध्यान रखा गया है। पुष्पक बजाज के नए शोरूम के उद्धघाटन के दौरान राजीव गुप्ता, शरद गुप्ता, भूषण नानकनी, भारत पैट्रोलियम से नवीन कुमार सहित प्रियांशु गुप्ता का समस्त परिवार एवं शहर के राजनीतिक, समाजिक व प्रशासनिक गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *