भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र रावत की बेटी कृति बोली मेरे पापा जनता के सेवक




हरिद्वार। भाजपा से ​हरिद्वार लोकसभा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत की बेटी कृति रावत ने कहा कि मेरे पापा सबसे पहले जनता के सेवक हैं। वह समाजसेवा का संकल्प लेकर आगे बढ़े हैं। राजनैतिक जीवन में जनता को ही अपना परिवार मानकर उनकी मनोभाव से सेवा कर रहे हैं। उन्होंने अपना पूरा जीवन जनता की सेवा को समर्पित कर दिया है।

नेत्रदान और देहदान का संकल्प पत्र भरा
बेटी कृति रावत ने कहा कि पापा के आदर्शों का अनुसरण करते हुए हमने भी नेत्रदान और देहदान का संकल्प पत्र भरा हुआ है। लोकसभा चुनाव में पापा का आनलाइन नामांकन करने से पूर्व मम्मी ने मंगलतिलक किया और मैंने दही खिलाकर भेजा है। पापा के चेहरे पर खुशी और जनता की सेवा करने को लेकर उत्साह है। पापा के इस खुशी और चुनौतीपूर्ण लक्ष्यों को लेकर वह और उनकी मम्मी भी बहुत खुश है।

बेटी और पत्नी के साथ पहुंचे रावत
पूर्व मुख्यमंत्री व हरिद्वार लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत अपनी पत्नी और बेटी कृति रावत के साथ लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए आनलाइन आवदेन करने भाजपा जिला कार्यालय पहुंचे। त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कार्यालय पहुंचते ही सबसे पहले भाजपा कार्यकर्ताओं से गर्मजोशी से मुलाकात की। सभी कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाते हुए चुनाव की तैयारियों की जानकारी ली। आनलाइन नामांकन की प्रक्रिया शुरू हुई तो त्रिवेंद्र सिंह रावत की बेटी कृति रावत ने अपने अपने पापा के साथ इस ​प्रक्रिया को पूरा कराया।

कृति रावत चुनावी कार्यों में कर रही सहभागिता
कृति रावत पहली बार अपने पापा त्रिवेंद्र सिंह रावत के चुनावी कार्यो में सहभागिता करती दिखाई दी। कृति से जब उनके पापा त्रिवेंद्र सिंह रावत के बारे में पूछा गया तो कहा कि वह जनता के सेवक है। उनका जीवन जनता की सेवा में समर्पित है। वह एक आदर्श जीवन व्यतीत करते है। मेरे पापा जनता के दुख दर्द को अपना दुख समझकर दूर करने का प्रयास करते है।

सरल आचरण के हैं पापा
मेरे पापा को ईमानदारी पसंद है। उनका आचरण सरल है। राजनीति के क्षेत्र में रहकर समाजसेवा करना ही उनका ध्येय है। वह किसी पद की कोई लालसा कभी नहीं रखते हैं। भाजपा संगठन की सेवा करने में यकीन रखते है। पार्टी ने जो जिम्मेदारी दी है, उसको पूरी ईमानदारी से निभाने में विश्वास करते है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *