डीएवी प्रबन्धकर्तृ समिति तथा आर्य समाज ने प्रधानमंत्री राहत कोष में दी पाँच करोड़ की राशि




नवीन चौहान
डीएवी प्रबन्धकर्तृ समिति तथा आर्य समाज की ओर से पाँच करोड़ की राशि प्रधानमंत्री राहत कोष में दी गई। इसके अलावा यह भी विश्वास दिलाया कि इस महामारी के समूल नाश के लिए डीएवी व आर्य समाज तन मन धन से समर्पित रहेगा।
इससे पूर्व भी देश में आपदा की स्थिति में डीएवी के कर्मचारी एवं विद्यार्थियों ने हमेशा से सहयोग देकर अपनी भूमिका निभाई। उसी भावना के तहत डीएवी काॅलेज प्रबन्धकर्तृ समिति नई दिल्ली द्वारा संचालित सभी डीएवी संस्थाओं के कर्मचारियों एवं आर्य समाज ने मिलकर उक्त सहयोग देने का प्रयास किया है। डीएवी के कर्मचारियों ने अपने एक दिन का वेतन राष्ट्र को समर्पित किया है।

डीएवी काॅलेज प्रबन्धकर्तृ समिति नई दिल्ली एवं आर्य प्रादेशिक प्रतिनिधि सभा के प्रधान आर्यरत्न पद्मश्री डाॅ0 पूनम सूरी जी ने माननीय प्रधानमंत्री जी को पत्र लिखकर विश्वास दिलाया कि पूर्व की भाँति इस बार भी इस राष्ट्रीय आपदा की जंग में डीएवी एवं आर्य समाज का प्रत्येक कर्मचारी एवं सदस्य आपके ओजस्वी नेतृत्व में इस महामारी के समूल नाश होने तक मानवता एवं देश की सेवा के लिए तन-मन-धन से पूर्णतः समर्पित हैं।

डीएवी जगजीतपुर, हरिद्वार के प्रधानाचार्य पी0सी0 पुरोहित जी ने बताया कि उन्होनें माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की दीर्घायु की कामना करते हुए इस सहयोग राशि को स्वीकार करने का विनम्र निवेदन किया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *