दिन हो या रात, बारिश हो या हिमपात, डरे नहीं अल्मोड़ा पुलिस है आपके साथ




नवीन चौहान
भारी बर्फबारी के कारण अल्मोड़ा पिथौरागढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग में फंसे पर्यटकों एवं आमजन को दन्या पुलिस ने सकुशल रेस्क्यू कर सुरक्षित स्थान पर पहुंचाने काम किया है। अल्मोड़ा पुलिस का कहना है कि वह हर परिस्थितियों में जनता के साथ खड़ी है।

जनपद अल्मोड़ा में लगातार हो रही भारी बर्फबारी के चलते अल्मोड़ा पिथौरागढ़ मोटर मार्ग में लगभग 100 से ज्यादा वाहन फंसे होने की सूचना पुलिस को मिली। सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष दन्या सुशील कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मार्ग खोलने के लिए 2 जेसीबी लगवायी। पुलिस बल द्वारा फंसे हुए पर्यटकों व अन्य लोगों को स्थानीय होटल, रिजार्ट के अलावा स्थानीय लोगों के यहां तथा पुलिस कर्मियों के आवास में ठहराकर उनके खाने पीने की व्यवस्था की। पर्यटकों द्वारा अल्मोड़ा पुलिस के इस कार्य की सराहना की गई।

इसके अतिरिक्त निरीक्षक एसडीआरएफ बालम सिंह बजेली के नेतृत्व में एसडीआरफ बल भी लगातार मुसीबत की इस घड़ी में आमजन की सहायता हेतु तत्पर है, एसडीआरएफ टीम रात द्वारा भारी बर्फबारी के बीच दिनांक 03.02.2022 की रात्रि में मझखाली पर रोड पर यातायात सुचारू किया गया उसके बाद रात्रि 12:00 बजे शहर फाटक की तरफ जाते हुए रोड पर कई पेड़ों को काटते हुए बर्फ हटाकर यातायात सुचारू किया गया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *