प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी के पांच जिलों में की वर्चुअल रैली, कही ये बातें




नवीन चौहान.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यूपी के पांच जिलों में वर्चुअल रैली को संबोधित किया। इनमें मेरठ के अलावा हापुड़, गाजियाबाद, अलीगढ़ और नोएडा शामिल है।

प्रधानमंत्री के संबोधन से पहले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने वर्चुअल रैली को संबोधित किया। उन्होंने इस दौरान प्रदेश और केंद्र सरकार द्वारा कराये गए कार्यों की जानकारी दी।

प्रधानमंत्री ने कहा कि प्रदेश में योगी जी के नेतृत्व में चहुंओर विकास हो रहा है। पीएम ने अपने संबोधन में कहा कि कल्याण सिंह यानि बाबू जी ने प्रदेश को अपना संर्पूण योगदान दिया है। उनके किये गए कार्यों को भुलाया नहीं जा सकता।

उन्होंने कहा की भाजपा सरकार जो कहती है उसे करके दिखाती है। कहा कि यूपी ने अनेक सरकार बनती बिगड़ती देखी है। कहा कि ये चुनाव अलग है। यह चुनाव विकास के निरंतर के लिए है, सुशासन के लिए है, यूपी के लोगों के लिए तेज विकास के लिए है, सुरक्षा सम्मान और समृद्धि की पहचान को बनाए रखने के लिए है।

ये चुनाव हिस्ट्री शीटर को बाहर रखने और नई हिस्ट्री बनाने के लिए है। मुझे उम्मीद है यूपी के लोगों ने मन बना लिया है कि पर्दे के पीछे रहकर सत्ता हथियाने नहीं देंगे।

कहा कि एमएसपी पर अफवाहें फैलायी गई। वैक्सीन पर भी अफवाहें फैलायी। अफवाहें फैलाने में कोई कमी नहीं की इन्होंने, जबकि यूपी में पिछली सरकारों की तुलानों में इस बार एमएसपी पर अधिक खरीद की है।

ये वहीं दल है जिनकी सरकारों ने यूपी की चीनी मिलों ने ताले लगाने का काम किया। इन्हें अलीगढ़ ताले लगाने के लिए ही याद आया। जबकि योगी सरकार ने इनका उलटा किया है। गन्ना किसानों को समय ये गन्ना पेमेंट किया है। नई चीनी मिलें लगायी, चीनी मिलों का आधुनिकरण किया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *