डीजीपी अशोक कुमार की पुलिस दरियादिल, सर्दी में सड़कों पर बांटती रही मास्क




गगन नामदेव
पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार की पुलिस दरियादिल हो गई है। पुलिस मित्रता, सेवा और सुरक्षा के स्लोगन को चरितार्थ करने में जुटी है। पुलिस अपने मानवीय व्यक्तित्व की झलक पेश कर रही है। जनता की सेवा करने को अपना परम कर्तव्य समझने लगी है। नगर कोतवाली पुलिस ने सोमवती स्नान पर्व पर जनता को सुरक्षा देने के साथ ही कोरोना संक्रमण से बचने के लिए निशुल्क मास्क वितरित किए और उनको जागरूक किया।
सोमवार को हरिद्वार जनपद पुलिस ने सड़कों पर मोर्चा संभाल लिया। हरिद्वार की बाहरी सीमाओं के साथ ही हरिद्वार हरकी पैड़ी पर पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद दिखाई दी। पुलिस किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए पूरी तरह से अलर्ट रही। लेकिन सबसे बड़ी बात यह रही कि पुलिस कड़ाके की सर्दी में लोगों को मास्क वितरित करती रही। नगर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह खुद हरकी पैड़ी और आसपास के क्षेत्रों में भ्रमण करते रहे। जनता को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए जागरूक करते दिखाई दिए। वही उनके निर्देशन पर काफी मात्रा में मास्क की व्यवस्था की गई। इन मास्क को श्रद्धालुओं को वितरित किया गया।

प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि कोरोना काल में मास्क नहीं लगाने पर जनता को जागरूक करने के साथ ही चालान की कार्रवाई की गई। जबकि काफी संख्या में लोगों को मास्क वितरित किए गए है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *