डीएम ने की लॉक डाउन में सहयोग की अपील, कालाबाजारी करने वालों पर होगा केस




मेरठ। जिलाधिकारी अनिल ढींगरा ने सोमवार को बचत भवन में व्यापारी संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने कहा कि आवश्यक वस्तुओं की कालाबाजारी व जमाखोरी करने पर सीधा एफआईआर दर्ज करायी जाएगी। उन्होंने कहा व्यापारी वर्ग लॉक डाउन में सहयोग करें।
बैठक में डीएम अनिल ढींगरा ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि आवश्यक वस्तुओं की कोई कमी नहीं होने दी जाएगी। सप्लाई लगातार जारी रहेगी। लॉक डाउन में पेट्रोल पंप खुले रहेंगे तथा आवश्यक वस्तुओं जैसे राशन, केमिस्ट, दूध, फल, सब्जियों आदि के लिए समय निर्धारित किया जाएगा। उन्होंने दवा व्यापार संघ के प्रतिनिधियों से कहा कि 24 मार्च को मुख्यमंत्री की होने वाली वीडियो कांफ्रेसिंग में एसोसिएशन के अध्यक्ष व मंत्री प्रतिभाग करें। व्यापारी प्रतिनिधियों को सुबह 11:30 बजे तक कलेक्ट्रेट में बुलाया गया है।
अपर जिलाधिकारी नगर अजय तिवारी ने कहा कि इस समय जनपद में धारा 144 लागू है 5 या 5 से अधिक व्यक्ति अगर एक जगह इकट्ठा होते हैं तो उन पर कार्यवाही की जा सकती है। उन्होंने कहा कि लॉक डाउन के समय सभी आमजन अपना सहयोग दें तथा लॉक डाउन का महत्व समझें उन्होंने कहा कि यह लोग डाउन उनके स्वास्थ्य व दीर्घ जीवन के लिए किया गया है इसमें सहयोग करें। बैठक में सिटी मजिस्ट्रेट एसके सिंह, उपनिदेशक मंडी पुष्पेंद्र कुमार सिंह, अपर नगर आयुक्त बृजपाल सिंह सहित अन्य अधिकारी व व्यापार संघ के प्रतिनिधि उपस्थित रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *