डीएम नितिन सिंह भदौरिया ने “नेकी की दीवार” का किया शुभारम्भ




सोनी चौहान
जिला प्रशासन और क्लब महिन्द्रा बिनसर के संयुक्त प्रयासो से कलैक्ट्रेेट परिसर में ‘‘नेकी की दीवार” का शुभारम्भ जिलाधिकारी नितिन सिंह भदौरिया ने सोमवार को किया।
डीएम नितिन सिंह भदौरिया ने कहा कि जरूरतमंद लोगो को कपड़े, बर्तन इस नेकी की दीवार के माध्यम से उपलब्ध कराये जायेंगे। उन्होंने कहा कि नेकी की दीवार में क्लब महिन्द्रा का सहयोग रहा है। जिलाधिकारी ने नगरवासियों से अपील की है कि वे अपने पुराने कपड़े नेकी की दीवार में रख सकते है जिससे जरूरतमंद लोग अपनी जरूरत के हिसाब से कपड़े ले लें। उन्होंने बताया कि जिला स्तरीय अधिकारियों द्वारा नेकी की दीवार हेतु कपड़े दिये गये है। उन्होंने बताया कि यहा पर बर्तन आदि भी रखे जायेंगे। जिससे किसी व्यक्ति को बर्तनों की जरूरत हो तो यहा से आकर ले सकते है।
जिलाधिकारी नितिन सिंह भदौरिया ने कहा कि जरूरतमंद लोग कलैक्ट्रेट परिसर में स्थित नेकी की दीवार से कपड़े आदि प्राप्त कर सकते है। इसके लिए जरूरतमंद लोगो से इसका लाभ उठाने की भी अपील की है।


इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष रवि रौतेला, क्लब महिन्द्रा के विनोद जोशी, अनिल शर्मा, अधिशासी अभियन्ता पीएमजीएसवाई ए0सी0 पंत, बी0एस0 मनकोटी, किशन गुरूरानी, विनोद राठौर, सहायक अभियन्ता नरेन्द्र कुमार, मनोज वर्मा, विनीत बिष्ट, जे0सी0 दुर्गापाल, मोती लाल वर्मा के अलावा अन्य जनपदस्तरीय अधिकारी उपस्थित थे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *