MBBS की छात्रा की ट्रेन की चपेट में आने से मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप




नवीन चौहान।
मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन की चपेट में आने से एक एमबीबीएस छात्रा की मौत हो गई। जबकि उसका दोस्त ट्रेन की चपेट में आने से ब गया। छात्रा मुजफ्फरनगर (बेगराजपुर) मेडिकल कॉलेज की छात्रा थी। वहीं परिजनों ने छात्रा की हत्या कर शव को ट्रैक पर फेंके जाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस के मुताबिक छात्रा का नाम कृतिका पुत्री राहुल चौहान निवासी जनपद औरैया है। वह मुजफ्फरनगर (बेगराजपुर) मेडिकल कॉलेज में 2023 की एमबीबीएस की छात्रा थी। वह अपने दोस्त के साथ धौलापुल के पास रेलवे ट्रैक पर बैठी हुई थी। बताया जा रहा है कि इसी दौरान अचानक ट्रेन आ जाने से कृतिका उसकी चपेट में आ गई और उसकी मौके पर मौत हो गई। जबकि राहुल सैनी रेलवे ट्रैक से एक तरफ हट गया और उसकी जान बच गई।

परिजनों ने इस पूरे मामले में कृतिका के दोस्त पर ही हत्या कर शव को ट्रैक पर फेंके जाने का आरोप लगाया है। परिजनों ने हत्या का मुकदमा उसके सहपाठी के खिलाफ दर्ज कराया गया है। परिजनों का कहना है कि आरोपी उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर ले गया और हत्या कर शव को ट्रैक पर फेंक दिया।

परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। थाना पुलिस का कहना है कि पुलिस इस मामले में जांच के बाद उचित कार्रवाई करेगी। वहीं दूसरी पीड़ित परिवार का कहना है कि उनकी बेटी छात्रावास में रह रही थी, वह छात्रावास के बाहर कैसे गई। वार्डन, सुरक्षाकर्मी और कॉलेज प्रशासन की व्यवस्थाओं पर पीड़ित परिवार ने सवाल खड़े किए हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *