DPS रानीपुर में बॉस्केटबॉल प्रतियोगिता में बालिकाएं दिखायेंगी जौहर




नवीन चौहान
डीपीएस रानीपुर में 14 वर्ष से कम आयु वर्ग की बालिकाओं की बॉस्केटबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ 11 अक्टूबर से स्कूल मैदान में हो रहा है। इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए 10 डीपीएस स्कूलों की बालिकाएं हरिद्वार पहुंच चुकी है। स्कूल प्रबंधन की ओर से प्रतियोगिता काक आयोजित कराने की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है।
द डीपीएस सोसाईटी नई दिल्ली के तत्वाधान में आयोजित होने वाली तीन दिवसीय जोन-3 ‘द डीपीएस बाॅस्केटबाॅल टूर्नामेंट गल्र्स (अंडर-14) 2019’ का सफल आयोजन कराने के लिए हरिद्वार के डीपीएस रानीपुर पूरी तरह से तैयार है। इन प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए डीपीएस आगरा, डीपीएस दौलतपुर, डीपीएस देहरादून, डीपीएस फिरोजाबाद, डीपीएस ग्वालियर, डीपीएस मेरठ, डीपीएस मथुरा, डीपीएस प्रयागराज, डीपीएस सहारनपुर एवं डीपीएस रानीपुर की  टीमें पहुंच चुकी है।
प्रधानाचार्य डॉ अनुपम जग्गा ने बताया कि इस बाॅस्केटबाॅल टूर्नामेंट के लिए डीपीएस रानीपुर में व्यापक स्तर पर तैयारियां की गयी हैं। टूर्नामेंट का उद्घाटन कल प्रातः 9 बजे किया जाएगा। उन्होंने सभी प्रतिभागी विद्यालयों एवं उनकी टीमों को मेजबान डीपीएस रानीपुर परिवार की ओर से अग्रिम शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने सभी खिलाड़ियों से खेल भावना का परिचय देते हुए अपनी प्रतिभा के जौहर दिखलाने की अपील की है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *