ईमानदारी की मिसाल: टोल सुपरवाइजर ने लौटाया अधिवक्ता का पैसों से भरा पर्स




मेरठ।
एनएच 58 पर स्थित वैस्टर्न यूपी टोल प्लाजा के एक टोल सुपरवाइजर ने ईमानदारी की मिसाल पेश कर सभी का दिल जीत लिया।

दरअसल सोमवार को दिल्ली से हरिद्वार जा रहे सुप्रीम कोर्ट के एक अधिवक्ता का पर्स टोल प्लाजा की लेन में गिर गया। इस पर्स पर टोल सुपरवाइजर सनी की नजर गई, उसने पर्स उठाकर उसमें लिखे नंबर पर कॉल कर अधिवक्ता को वापस बुलाया और पर्स वापस कर दिया।

टोल प्लाजा उप महाप्रबंधक प्रदीप चौधरी ने बताया कि सोमवार को हरियाणा के रोहतक निवासी सुप्रीम कोर्ट में अधिवक्ता कुलवंत सिंह अपनी कार में सवार होकर दिल्ली से हरिद्वार की ओर जा रहे थे।

इस दौरान टोल प्लाजा पर लाइन नंबर—1 से कार के गुजरते हुए अचानक किसी कारणवश उनका पर्स सड़क पर गिर गया। टोल प्लाजा की लाइन में तैनात सुपरवाइजर सनी की नजर सड़क पर गिरे पर्स पर गई और उसने वह पर्स उठाकर अवगत कराया।

प्रदीप चौधरी ने बताया कि पर्स में अधिवक्ता के मिले मोबाइल नंबर पर कॉल कर उनको पर्स गिरने की जानकारी दी। जिसके बाद वह वापस टोल प्लाजा पहुंचे, जहां टोल प्लाजा अधिकारी विजय कंसल और सुपरवाइजर सनी ने उनको उनका रुपयों और जरूरी कागजात से भरा हुआ पर्स वापस किया।

अपना खोया पर्स पाकर अधिवक्ता ने खुशी जाहिर करते हुए टोल प्लाजा कर्मचारियों की इमानदारी की प्रशंसा की। वहीं टोल प्लाजा के अधिकारियों ने भी सुपरवाइजर का जमकर उत्साहवर्धन किया और अन्य लोगों को भी इससे प्रेरणा लेने के लिए प्रेरित किया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *