छात्र, जुआरी, कबाड़ी मिस़्त्री की दोस्ती का कारनामा, जानिए पूरी खबर




सभी दोस्त मिलकर बाइक चोरी का गैंग बनाकर करने थे वारदात

नवीन चौहान, हरिद्वार। पढ़ाई लिखाई छोड़कर अपराध की दुनिया में कदम बढ़ा रहे सात आरोपियों को ज्वालापुर पुलिस ने बाइक चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी युवकों ने पूरा गिरोह बनाया हुआ था। बाइक के पार्ट बदलने से लेकर चोरी की बाइकों को बेचने का पूरा इंतजाम कर रखा था। लेकिन ज्वालापुर पुलिस ने आरोपियों के मंसूबों को ध्वस्त करने हुये जेल की राह दिखला दी है। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने विभिन्न थाना क्षेत्रों से चोरी की गई छह बाइक और एक इंजन बरामद किया गया है। चोरी की गई बाइक के संबंध में पूर्व में मुकदमे दर्ज है। आरोपियों के खिलाफ गैंगेस्टर की कार्रवाई की जा रही है। IMG-20180122-WA0603

सीओ सदर रचिता जुयाल ने ज्वालापुर कोतवाली में बाइक चोरी की घटनाओं का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह पुलिस टीम के साथ जटवाड़ा पुल पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान पुलिस ने एक बिना नंबर की बाइक पर सवार तीन युवकों को रोका। जब उनसे वाहन के कागजात दिखाने को कहा तो वह बहाने बनाने लगे। पुलिस को शक हुआ। तीनों युवकों को कोतवाली लाकर सख्ती से पूछताछ की गई तो बाइक चोरी की होने का पता चला। जब पुलिस ने वाहन चोरी करने के संबंध मं गहनता से पूछताछ की गई तो पूरे गैंग का पता चला। तीनों युवकों की निशानदेही पर पांच अन्य बाइक और चार युवकों को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों के कब्जे से बरामद बाइक को सीज कर दिया गया है। आरोपियों ने बताया कि पार्ट बदलकर वाहनों को सस्ती कीमत में बेच देते थे। जबकि कुछ वाहनों को कबाड़ी को बेचते थे। पुलिस सभी को चिंहित करने में जुट गई है।
गिरफ्तार आरोपियों के नाम
-सिद्धार्थ पुत्र जितेंद्र निवासी गांव मिस्सरपुर थाना कनखल-लंफगा
-शिवम पुत्र देवेंद्र निवासी विण्णु लोक कालोनी ज्वालापुर-12वीं का छात्र
-आशु पुत्र वसी हैदर निवासी विष्णु लोक कालोनी, ज्वालापुर-11वीं का छात्र
-जाकिर पुत्र मेहताब निवासी सलेमपुर थाना रानीपुर-कबाड़ी
-जावेद पुत्र सलीम निवासी पंजनहेड़ी थाना कनखल-मिस्त्री
-पंकज पुत्र सुभाष कुमार निवासी लोधामंडी, ज्वालापुर- बीकॉम
-अमन पुत्र चंद्रपाल निवासी मिस्सरपुर, थाना कनखल-जुआरी
गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम
कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह, एसएसआई संजीव थपरियाल, उप निरीक्षक सत्येंद्र नेगी, कैलाश विष्ट, लक्ष्मी प्रसाद, कांस्टेबल हेमंत, अमजद, आनंद रावत, वीरेंद्र, फरीद खान, अनूप शर्मा, सतेंद्र यादव रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *