लव मैरिज करने के बाद जीजा और साले बन गये लुटेरे, जानिए पूरी खबर




युवा दारोगा संपूर्णानंद जुयाल ने दबोचे थे चारों शातिर बदमाश
नवीन चौहान, हरिद्वार। युवा दारोगा ने दिखाया दम तो अपराधी पहुंचे सलाखों के पीछे। जी हां लिफ्ट देने के बहाने हरिद्वार में लूट का आतंक फैलाने वाले बदमाशों को युवा उप निरीक्षक संपूर्णानंद जुयाल ने नारसर बार्डर पर पकड़ लिया। पुलिस के हत्थे चढ़े चारों बदमाश यूपी के मेरठ शहर के नामी बदमाश बताये गये हैं। बदमाशों के गैंगलीडर ने लव मैरिज की। उसके बाद साले को साथ लेकर हरिद्वार में लूट की वारदात करने का प्लान बनाया। फिलहाल चारों आरोपी जेल की सलाखों के पीछे हैं।
एसएसपी कृष्ण कुमार वीके ने युवा उप निरीक्षक संपूर्णानंद जुयाल को नारसन चौकी का प्रभारी बनाया। उत्साह से लबरेज चौकी प्रभारी संपूर्णानंद जुयाल ने कप्तान के भरोसे पर खरा उतरने के लिये क्षेत्र में मेहनत करनी शुरू कर दी। इसी दौरान बुधवार की मध्य रात्रि में हरिद्वार रोडवेज बस स्टैंड पर लूट की वारदात होने की सूचना वायरलैस सैट पर प्रचारित हुई। जनपद के तमाम थानों की पुलिस फोर्स बदमाशों को पकड़ने में जुटी। लेकिन कामयाबी नारसन चौकी प्रभारी संपूर्णानंद जुयाल को मिली।

उप निरीक्षक संपूर्णानंद जुयाल व कांस्टेबल जगबीर, विवेक व होमगार्ड सोमपाल ने उक्त नंबर की सैंट्रो कार को घेर लिया। कार संख्या डीएल 7 सी 5514 में सवार चारों बदमाशों को अपने कब्जे में किया और अधिकारियों को सूचना दी। सूचना पर एसपी देहात मणिकांत मिश्रा और तमाम पुलिस अधिकारी नारसन चौकी पहुंचे। चारों के बदमाश होने की पुष्टि होने पर पुलिस अधिकारियों ने राहत की सांस ली। लूटेरे बदमाशों की गिरफ्तारी के बाद नारसन चौकी प्रभारी का मनोबल बढ़ा है। पुलिस पूछताछ में कई चौंकाने वाली बात सामने आई है। लूट की वारदात को अंजाम देने वाला हिंमाशु उर्फ राहुल गैंगलीडर है। हिमांशु ने सलमान पुत्र जमील की बहन से लव मैरिज कर ली। जिसके बाद जीजा सालों ने लूट करने के लिये गैंग बनाया और शानू पुत्र तनवीर और एजाद पुत्र इमामुददीन को शामिल किया।

आरोपियों के नाम
हिमांशु उर्फ राहुल पुत्र सतेन्द्र सिंह निवासी ग्राम कस्तला थाना इंचोली मरेठ, शानू पुत्र तनवीर निवासी आफताबी थाना लालकुर्ती मेरठ, सलमान पुत्र जीमल लिसाड़ी गेट मेरठ व एजाद पुत्र इमामुद्दीन थाना मवाना, मेरठ यूपी



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *