मंगलौर कोतवाली पुलिस ने किया लूट का खुलासा, एक लुटेरा गिरफ्तार




नवीन चौहान.
मंगलौर कोतवाली पुलिस ने 31 जुलाई को लंढोरा चौकी क्षेत्र में हुई लूट की घटना का खुलासा करते हुए एक लुटेरे को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार घटना में शामिल अन्य अभियुक्तों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस के अनुसार 31 जुलाई की शाम चौकी लंढोरा बस अड्डे के पास एक अज्ञात अल्टो कार सवार तीन चार लड़कों ने नंगला इमरती के दो युवकों आदेश और रजत के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया था। आदेश और रजत अपनी कंपनी से आ रहे थे और लंढोरा बस अड्डे से पैदल पैदल अपने घर नगला इमरती की तरफ जा रहे थे। कार सवार युवकों ने उन्हें लिफ्ट देने के बहाने अपनी गाड़ी में बिठाया और कुछ दूर चल कर राजा भट्टे के सामने से यू टर्न मारकर दोनों लड़कों को लक्सर की तरफ ले गए और कुआं खेड़ा गांव के पीछे स्थित कचरे की फैक्ट्री के पास सुनसान स्थान पर ले जाकर उन दोनों लड़कों से दो मोबाइल और नकदी लूट ली थी।

इस संबंध में 2 अगस्त को रूपचंद्र पुत्र रोहिल्ला निवासी ग्राम नगला इमरती कोतवाली सिविल लाइन रुड़की के द्वारा कोतवाली मंगलौर में एक प्रार्थना पत्र देकर मुकदमा अपराध संख्या 739/21 धारा 342 392 506 आईपीसी पंजीकृत कराया था। घटना के खुलासे के लिए प्रभारी निरीक्षक कोतवाली मंगलौर के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। टीम के द्वारा घटनास्थल के आसपास के कई जगहों पर सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए। जिसमें एक अल्टो K10 कार जिसकी छत पर काली पट्टी लगी है कि पहचान हुई जिसकी तलाश हेतु कोतवाली लक्सर व अन्य जगहों पर पहचान करवाने हेतु प्रयास किए गए। 3 अगस्त को मुखबिर खास की सूचना पर सोनाली नदी से पहले बालाजी मंदिर की तरफ जाने वाले कच्चे रास्ते पर एक अभियुक्त गौरव पुत्र राजेश कुमार निवासी ग्राम नगला किताब कोतवाली लक्सर हरिद्वार को मय दो मोबाइल लूट के, घटना में प्रयुक्त अल्टो कार K10, व हॉकी स्टिक बरामद कर गिरफ्तार किया।

अभियुक्त के बताए अनुसार लूट की घटना को अंजाम देने में उसके साथ दो और उसके साथी सनी पुत्र सतेंद्र निवासी ग्राम दादरी मुजफ्फरनगर और परीक्षित कुमार पुत्र विजयपाल निवासी ग्राम नगला खिताब कोतवाली लक्सर हरिद्वार थे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *