मदन कौशिक के नेतृत्व में फतह होगा मिशन—2022 और भव्य होगा कुंभ—2021: डॉ विशाल गर्ग





— 100 किलो लड्डू वितरण कर मनाया शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक का जन्मदिन
जोगेंद्र मावी
उत्तराखंड सरकार के प्रवक्ता एवं शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक का जन्मदिन भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं समाजसेवी डॉ विशाल गर्ग के नेतृत्व में भव्य रूप से मनाया गया। उन्होंने अपने कार्यालय के बाहर सड़क पर 100 किलो लड्डू और समोसे वितरण करते हुए शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक की दीर्घायु के लिए कामना की। डॉ विशाल गर्ग ने मदन कौशिक के नेतृत्व में मिशन—2022​ फिर से फतह होगा और कुंभ—2021 का आयोजन भव्य होगा।
सोमवार को शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक के जन्मदिन मनाने के लिए डॉ विशाल गर्ग ने विशाल ऑप्टिकल के सामने बड़े स्तर पर व्यवस्था की। उन्होंने केक काटा और आम जनता में वितरण किया। इसके बाद डॉ विशाल की ओर से तैयार कराए गए 100 किलो लड्डू और समोसे रास्ते से गुजरने वाले लोगों को वितरित किए गए। डॉ विशाल गर्ग ने कहा कि शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक ने लगातार चार बार भारी मतों से जीत हासिल की। उनके जीत में उनके द्वारा किए गए विकास कार्य है। हरिद्वार शहर की प्रत्येक गली में सड़क, सीवर लाइन, पानी की पाइप लाइन बिछवाई। पार्कों का सौंदयीकरण कराते हुए लोगों के लिए अच्छा वातावरण तैयार किया।

शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक के जन्मदिन पर लड्डू वितरण करते हुए भाजपा नेता डॉ विशाल गर्ग एवं अन्य समाजसेवी

डॉ विशाल गर्ग ने कहा कि अब शहर में विद्युत लाइनों को भूमिगत कराकर और पाइप लाइन के माध्यम से गैस उपलब्ध कराने का बड़ा तोहफा दिया है। उन्होंने कहा कि आज हरिद्वार में विपक्ष की नाम की कोई चीज नहीं बची है। उन्होंने कहा कि मिशन—2022 मदन कौशिक के नेतृत्व में फतह किया जाएगा और फिर से विकास कार्यों की बयार बहती रहेगी।
उन्होंने कहा कि अब कुंभ—2021 की व्यवस्थाओं को लेकर बड़े स्तर पर काम चल रहा है और दिव्य एवं भव्य कुंभ होगा।

शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक के जन्मदिन पर लड्डू वितरण करते हुए भाजपा नेता डॉ विशाल गर्ग एवं अन्य समाजसेवी

लड्डू वितरण के दौरान ये समाजसेवी रहे मौजूद
महामंडलेश्वर उमाकांतानंद सरस्वती, शहरी विकास मंत्री के प्रतिनिधि सचिन भारद्वाज, सचिन अरोड़ा, विशाल मूर्ति भट्ट, प्रशांत शर्मा, विरेंद्र चड्ढा, आदित्य बंसल, सिद्धार्थ कौशिक, विक्रम सिंह नाचीज, नामित पार्षद सुरेश शर्मा, पूर्व मंडल अध्यक्ष कामिनी सड़ाना, समाजसेविका नरेश रानी गर्ग, विश्वास सक्सेना, विवेक गर्ग आदि शामिल हुए।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *