एसएसपी अजय सिंह के आदेश पर बुजुर्ग दंपति को मिला घर और बहू पर उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज





दीपक चौहान
एसएसपी अजय सिंह ने बुजुर्ग दंपति को घर रहने के लिए दिलाया और बहू के खिलाफ उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज किया गया है। बुजुर्ग सीनियर सीटिजन दंपति को चार दिन पूर्व बहू वैशाली ने गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी देकर घर से निकाल दिया था। जिसके बाद पीड़ित बुजुर्ग दंपति ने एसएसपी ने मदद की गुहार लगाई थी।


यूपी के गाजियाबाद निवासी सीमा शर्मा पत्नी भोलेराम शर्मा निवासी राजविहार गडढा कालोनी फेस तीन जमालपुर कलां में अपना एक मकान बनाया था। सीमा शर्मा के एकलौते बेटे आशुतोष ने पड़ोस की एक युवती वैशाली से दोस्ती हो गई। वैशाली और आशुतोष ने कोर्ट मैरिज कर ली।
इसी प्रकरण में भोलेराम शर्मा पुत्र स्व पूरण लाल की पुत्रबधू वैशाली ने अपने सास ससुर को गाली गलौच कर मारपीट करके घर से निकाल दिया। जिसके बाद पीड़ित दंपति ने पुत्र बधू वैशाली के उत्पीड़न करने की शिकायत एसएसपी अजय सिंह से की। एसएसपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए कनखल थाना प्रभारी नितेश शर्मा को तत्काल फोन किया और मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए तथा बुजुर्ग दंपति को घर ​भिजवाने के आदेश दिए। एसएसपी के आदेशों के अनुपालन करते हुए महिला उप निरीक्षक सोनल रावत, महिला कांस्टेबल पूनम पुलिस बल के साथ बुजुर्ग दंपति को लेकर उनके घर पहुंची। जहां बहू वैशाली ने एक बार फिर से बदतमीजी शुरू कर दी। पुलिस को देखते ही खुद को कमरे में बंद कर लिया। जब​कि बहू वैशाली की बदतमीजी को देखते हुए तमाम किराएदार भी बहू की दबंगई की पोल खोलने लगे।
महिला उप निरीक्षक सोनल रावत ने कड़े अंदाज में वैशाली को समझाया और कानून के तहत अपनी बात रखने की बात कही। लेकिन वैशाली और उसके माता पिता पुलिस से ही अभद्रता करने लगे। पुलिस ने शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की और बुजुर्गो का सम्मान करने की हिदायत दी। फिलहाल भोलराम शर्मा और उनकी पत्नी का अपने घर में प्रवेश पुलिस के सहयोग से हो गया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *