प्रियंका ने रूड़की में केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा किसानों का कर्ज नहीं हुआ माफ




काजल राजपूत.
हरिद्वार लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र रावत के समर्थन में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान प्रियंका ने जमकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा। कहा कि भाजपा के शासनकाल में बड़े-बड़े उद्योगपतियों के हजारों-करोड़ों रुपये के कर्ज माफ हो रहे, जबकि किसानों के 10 हजार रुपये तक के भी कर्ज माफ नहीं किए जा रहे हैं। इससे किसान आत्महत्या के लिए मजबूर हो रहा है।

जनसभा की शुरुआत हर-हर गंगे का जयकारा लगाकर की। उन्होंने केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा, सरकार जीएसटी के नाम पर छोटे व्यापारियों को लूट रही है। भाजपा के 10 साल के शासनकाल में देश का युवा बेरोजगार है। प्रधानमंत्री ने नोटबंदी की लेकिन फायदा केवल भाजपा को हुआ। कहा कि कालाधन जनता के सामने लाने का वादा किया था, लेकिन अब तक कालाधन वापस नहीं आया है। प्रधानमंत्री मोदी केवल बड़े उद्योगपतियों के पास जाते हैं। आम जनता के संघर्ष की उन्हें कोई परवाह नहीं है। महंगाई चरम पर है। महिलाएं असुरक्षित हैं। प्रियंका गांधी ने उत्तराखंड की पांचों सीटों पर कांग्रेस को विजयी बनाने का आह्वान कर हरिद्वार लोकसभा सीट के प्रत्याशी वीरेंद्र रावत के पक्ष में वोट करने की अपील की।

इस मौके पर पूर्व सीएम हरीश रावत, कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र रावत, भगवानपुर विधायक ममता राकेश, हरिद्वार ग्रामीण विधायक अनुपमा रावत, प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा, विधायक फुरकान अहमद, चकराता विधायक प्रीतम सिंह, पूर्व विधायक काजी निजामुद्दीन, झबरेड़ा विधायक विरेंद्र, विधायक रवि बहादुर, पूर्व राज्यमंत्री संजय पालीवाल आदि मौजूद रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *