आईआईटी और अन्य शिक्षण संस्थानों में स्मैक बेचने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे




नवीन चौहान
अवैध नशा स्मैक गांजा चरस तस्करी के विरुद्ध चलाए जा रहे चेकिंग अभियान के दौरान मंगलौर पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। उसके पास से अवैध 12 ग्राम स्मैक और एक तमंचा बरामद हुआ है। पुलिस का दावा है कि गिरफ्तार अभियुक्त आईआईटी ओर अन्य शिक्षण संस्थानों में स्मैक बेच रहा था।
जानकारी के अनुसार प्रभारी निरीक्षक कोतवाली मंगलौर के दिशा निर्देशों के साथ थाना एवं चौकी लंढोरा क्षेत्र में टीम गठित की गई है। जिसमें स्मैक, चरस, गांजा आदि की तस्करी करने वालों के ठिकानों पर दबिश, अवैध नशा बिक्री वाले स्थान पर दबिश, अवैध नशा तस्करों के विरुद्ध वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।
इसी क्रम में चेकिंग के दौरान पुलिस ने जोरासी और लंढोरा के बीच रेलवे ब्रिज के पास से एक व्यक्ति के कब्जे से एक अदद तमंचा 315 बोर मय कारतूस और 12 ग्राम स्मैक बरामद की। अभियुक्त को पुलिस ने तुरंत गिरफ्तार कर ​लिया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम पुलिस को जमशेद उर्फ कल्लू पुत्र इलियास निवासी मखयाली खुर्द कोतवाली लक्सर जनपद हरिद्वार हाल पता जोरासी थाना सिविल लाइन रूड़की हरिद्वार बताया।
अभियुक्त द्वारा पुलिस को बताया गया कि वह छोटा जैनपुर निवासी हसीन से स्मैक खरीद कर IIT व अन्य शिक्षण संस्थानों में बेचता है। पुलिस हसीन की भी तलाश कर रही है। अभियुक्त के विरुद्ध एनडीपीएस और आर्म्स अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *