कुख्यात सुनील राठी केस में कई लोगों की धड़कने बढ़ी, जानिये पूरी खबर




नवीन चौहान, हरिद्वार। कुख्यात बदमाश सुनील राठी द्वारा रंगदारी मांगे जाने के प्रकरण में हरिद्वार के कई लोगों की धड़कने बढ़ी हुई है। ये तमाम संदिग्ध लोग राठी के लिये सूचना संकलन कर कार्य करते थे। हरिद्वार के कारोबारियों की हैसियत का ब्यौरा राठी को उपलब्ध कराते थे। जिसके बाद कारोबारियों को धमकी मिलने का सिलसिला शुरू हो जाता है। पुलिस ने आशीष शर्मा उर्फ टुल्ली की गिरफ्तारी और उससे पूछताछ में हासिल जानकारी के बाद कई लोगों को रडार पर लिया है। पुलिस इन तमाम संदिग्ध लोगों की हरकतों पर पूरी नजर बनाये हुये है।
धर्मनगरी में कुख्यात बदमाश सुनील राठी के आतंक को खत्म करने की पुलिस की मुहिम रंग लाती दिखाई दे रही है। पुलिस ने इस केस में पहली गिरफ्तारी आशीष शर्मा उर्फ टुल्ली की गई। जिसके बाद टुल्ली से पूछताछ में पुलिस को कई नामों का खुलासा हुआ। पुलिस ने एक के बाद एक कई लोगों से पूछताछ की गई। पुलिस की पूछताछ का सिलसिला तेज हुआ तो शहर में एकाएक हलचल तेज हो गई। कई लोग राजनेताओं की शरण में पहुंचे। तो कुछ राजनेता एसएसपी कृष्ण कुमार वीके का तबादला कराने की मुहिम में जुट गये। लेकिन इन नेताओं के दबाव का पुलिस पर कोई असर दिखाई नहीं दिया। पुलिस ने भी जांच में अधिक सक्रियता दिखाते हुए कई लोगों से पूछताछ की। कुख्यात के राजदारों में एक और प्रापर्टी डीलर का नाम सामने आ रहा है। रानीपुर मोड़ स्थित अपने प्रतिष्ठान से कार्य करने वाले इस प्रापर्टी डीलर पर पुलिस कभी भी शिकंजा कस सकती है। बता दें कि कनखल निवासी प्रापर्टी डीलर फिलहाल ही प्रापर्टी के धंधे में उतरा है, किन्तु इसके पिता पहले किट्टी व अब रियल स्टेट के कारोबार को अंजाम दे रहे हैं। बता दें कि 80 के दशक में जनपद में सिद्धान्तवादी कुख्यात के नाम से मशहूर प्रेमा के साथ भी प्रापर्टी डीलर का पिता लम्बे समय तक काम कर चुका है। पिता-पुत्र दोनों टुल्ली के लिए सूचना एकत्रित करने का काम करते थे। हालांकि बाहर से दोनों टुल्ली को अपना दुश्मन बताते थे, किन्तु कारोबार के चलते दोनों एक ही थे। बताया जाता है कि टुल्ली ने भी इस प्रापर्टी डीलर की कुख्यात सुनील राठी से मुलाकात कराई थी। पुलिस इस संबंध में भी जांच कर रही है। शीघ्र ही प्रापर्टी डीलर तथा उसके पिता पर पुलिस शिकंजा कस सकती है। यही कारण है कि राठी प्रकरण ने कई लोगों के दिलों की धड़कनों को बढ़ाया हुआ है। पुलिस की जांच बेहद गोपनीय स्तर की जा रही है।
खूफिया विभाग की रिपोर्ट
सुनील राठी केस की फॉइल खुली हुई है। राठी कनेक्शन तलाशे जा रहे है। ऐसे में खूफिया विभाग की रिपोर्ट में भी कई सफेदपोशों के नाम पुलिस को मिले है। ये लोग राठी, टुल्ली और रंगदारी के धंधे को हरिद्वार में फलीभूत कराने में योगदान देते थे। देखने वाली बात ये है कि पुलिस इस केस के अंतिम छोर तक पहुंचने में कामयाब होगी या पूर्व की तरह राजनैतिक दखल इस केस में हावी होगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *