होलाष्टक हटते ही होगी उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा, दिल्ली में लगी मुहर




नवीन चौहान.
भाजपा हाईकमान ने उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री के नाम पर सहमति बना ली है। होलाष्टक के समाप्त होते ही नए मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा कर दी जाएगी। विधायक दल की बैठक में मुख्यमंत्री के नाम पर घोषणा होगी।

उत्तराखंड में चुनाव के बाद अब सबसे अधिक चर्चा हो रही है तो इस बात की हो रही है कि अब प्रदेश का मुख्यमंत्री कौन बनेगा। इसके लिए आज दिल्ली में भी भाजपा की बैठक हो रही है। इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक और कार्यवाहक सीएम पुष्कर सिंह धामी को बुलाया गया है।

भाजपा कार्यकर्ताओं की मानें तो सीएम के नाम पर लगभग सहमति बन चुकी है। इस समय होलाष्टक चल रहे हैं, इसलिए सीएम के नाम की घोषणा होलाष्टक समाप्त होने के बाद ही की जाएगी। होलाष्टक समाप्त होने पर ही विधायक दल की बैठक होगी जिसमें विधायक दल का नेता चुनकर उसके नाम की घोषणा की जाएगी।

सूत्रों की मानें तो प्रदेश में नए मुख्यमंत्री के नाम पर सहमति बन गई है लेकिन अभी उसे सार्वजनिक नहीं किया जा रहा है। दिल्ली में भी सीएम के नाम पर मंथन कर लिया गया है। अब होलाष्टक समाप्त होते ही सरकार गठन का कार्य किया जाएगा। इस बार मंत्री मंडल में भी कुछ नए चेहरे देखने को मिल सकते हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *