उत्तराखंड के सच्चे सपूत और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अतीक अहमद को दिखाई औकात





नवीन चौहान
वीरों की भूमि उत्तराखंड के सच्चे सपूत योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के तौर पर अपनी काबलियत को दर्शाते हुए दहशतगर्दो को सुपुर्दे खाक कर दिया है। बाहुबली कहे जाने वाले अतीक अहमद को उसकी औकात दिखा दी है। बुलडोजर बाबा के रूप में अपनी पहचान कायम करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने माफियाओं की संपत्ति को नेस्तानाबूत किया और जनता के विश्वास को जीतने में कामयाब हुए।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश पुलिस का इकबाल बुलंद कराया और पुलिसकर्मियों के मनोबल को बढ़ाकर रखा। पुलिसकर्मियों ने बुलंद हौसले और नेक इरादों के साथ गरीबों की सेवा और सुरक्षा की तथा माफियाओं को जेल भेजने का कार्य किया।
उत्तर प्रदेश ही नही समूचे विश्व में योगी आदित्यनाथ के जनहित के निर्णयों की प्रशंसा हो रही है। लेकिन इस बार योगी आदित्नाथ की चर्चा अतीक अहमद के बेटे असद के एनकाउंटर को लेकर हो रही है।अतीक अहमद का नाम उत्तर प्रदेश में बाहुबली के रूप में चर्चित था। गरीबों की संपत्ति को कब्जाना और हथियारों के बल पर दहशत फैलाना ही उसका व्यवसाय था। हद तो जब हो गई जब योगी आदित्नाथ की सरकार के चलते अतीक अहमद के बेटे असद ने अपने साथियों के साथ मिलकर उमेश पाल की दिन दहाड़े गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। जिसके बाद यूपी पुलिस और एसटीएफ की टीम उमेशपाल हत्याकांड में शामिल बदमाशों की तलाश सरगर्मी से करने लगी। यूपी एसटीएफ की टीम को 13 अप्रैल 2023 दिन गुरुवार को बड़ी सफलता मिली। एसटीएफ ने उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी अतीक अहमद के बेटे असद को एनकाउंटर में ढेर कर दिया जबकि उसके साथ हत्याकांड में शामिल रहे दूसरे शूटर गुलाम को भी ढेर कर दिया। असद और गुलाम प्रयागराज में 24 फरवरी 2023 को हुए उमेश पाल हत्याकांड में शामिल थे।
असद के एनकाउंटर के बाद सोशल मीडिया पर योगी आदित्यनाथ का विधानसभा में दिया गया बयान वायरल हो रहा है। जिसमें योगी आदित्यनाथ कह रहे कि बदमाशों को मिटटी में मिला देंगे। वही दूसरी ओर अतीक अहमद खुद दहशत में है और उसका बयान भी वायरल हो रहा है कि वह मिटटी में मिल गया।
लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि एक संत और यूपी के मुख्यमंत्री के तौर पर योगी आदित्यनाथ की छवि एक सच्चे जनसेवक के रूप में उभरी है। जिसके चलते उत्तराखंड में खुशी का माहौल है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *