शादी समारोह से वापस लौट रहे एक परिवार के चार लोग कैंटर ने कुचले, मौत




सहारनपुर. दशहरा पर्व एक परिवार के लिए अमंगल साबित हुआ। सहारनपुर-मुजफ्फरनगर मार्ग पर अनियंत्रित कैंटर ने एक ही परिवार के चार सदस्यों को टक्कर मारकर मौत के घाट उतार दिया। हादसे के बाद मौके से भाग  रहे कैंटर चालक को पुलिस ने पीछा कर दबोच लिया। त्योहार के दौरान हुई चार मौतों से मृतकों के गांव में मातम छा गया। पुलिस ने  शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।
मंगलवार की शाम हुए घटनाक्रम के तहत देवबंद कोतवाली क्षेत्र के गांव चंदेना कोली गांव विनोद अपनी पत्नी बबीता, दो बेटे अभिजीत व जोशी को लेकर नागल कस्बा स्थित रिश्तेदारी में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने के लिए आया था। दोपहर को शादी समारोह संपन्न होने के बाद पूरा परिवार शाम के वक्त बाइक पर सवार होकर घर लौट रहा था। मुजफ्फरनगर मार्ग स्थित गांव सीडकी के पास जैसे ही विनोद एमएलडी इंटर कालेज के पास पहुंचा तो सामने से तेज रफ्तार में आ रहे अनियंत्रित कैंटर के चालक ने चारों को कुचल दिया। हादसे में एक ही परिवार के चारों लोगों के कैंटर की चपेट में आ जाने से कोहराम मच गया। आनन फानन में घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद चारों को मृत घोषित कर दिया।
जैसे ही इस बात का पता चंदेना कोली गांव में लगा तो मृतक विनोद के परिवार व ग्रामीणों में कोहराम मच गया। जानकारी मिलते ही पूरा गांव जिला अस्पताल पहुंच गया। उधर, हादसे के बाद मौका देखकर भाग रहे कैंटर चालक को नागल पुलिस ने पीछा कर कैंटर चालक को गिरफ्तार कर लिया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *