भाजपा महिला मोर्चा ने निकाली शंखनाद रैली, जताया विरोध




हरिद्वार। भारतीय जनता पार्टी विधानसभा हरिद्वार महिला मोर्चा की शंखनाद रैली रैली संयोजक अन्नू कक्कड़ व रैली प्रभारी संजीव चैधरी के नेतृत्व में रामलीला ग्राउण्ड हरिद्वार से जिलाधिकारी कैम्प कार्यालय तक निकाली गई।
शंखनाद रैली को सम्बोधित करते हुए रैली संयोजक अन्नू कक्कड़ ने कहा कि हरिद्वार नगर में डेंगू, चिकन गुनिया, वायरल जैसी प्राणघातक बीमारियां फैल रही है। जिससे शहर का प्रत्येक नागरिक पीड़ित व त्रस्त हैं। शहर के सरकारी चिकित्सालयों में न तो चिकित्सक हैं न ही जांच उपकरण हैं, सेप्रेटर मशीन हैं परन्तु मशीन चलाई नहीं जा रही है इन सबके पीछे राज्य की कांग्रेस सरकार का हाथ है। कांग्रेस सरकार हरिद्वार की जनता के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है हरिद्वार की जनता का शोषण व दोहन कर रही है ईलाज के अभाव में गरीब व आम आदमी हाईसेंन्टर जाकर महंगे ईलाज कराने पर मजबूर हैं।
शंखनाद रैली को सम्बोधित करते हुए रैली सह-संयोजक एवं मण्डल अध्यक्ष पारूल चैहान ने कहा कि सरकारी अस्पतालों में ईलाज न होने के कारण निजी अस्पताल छोटी बीमारियों के लिये मोटी रकम लेकर भी ठीक से ईलाज नहीं कर रहे हैं। हरिद्वार कांग्रेस के नेता भी राज्य की कांग्रेस की उपेक्षा पर मौन बैठे हुए हैं।
शंखनाद रैली को सम्बोधित करते हुए रैली सह-प्रभारी एवं पूर्व मण्डल अध्यक्ष एकता सूरी ने कहा कि हरिद्वार शहर की महिलायें डेंगू एव चिकन गुनिया की बीमारियों से त्रस्त हैं। लेकिन स्वास्थ्य विभाग और प्रदेश सरकार के अधिकारियों के कान पर जूं नहीं रेंग रही है।
शंखनाद रैली को सम्बोधित करते हुए सह-संयोजक मण्डल अध्यक्ष गोमती मिश्रा व बीना राजपूत ने कहा कि कांग्रेस सरकार की उदासीनता के कारण विधायक मदन कौशिक के प्रयासों से स्वीकृत किया गया ब्लड स्रेपेटर व जनरेटर ब्लड बैंक की शोभा बढ़ा रहे है और जनता को बाध्य होकर देहरादून जाना पड़ रहा है।
रैली प्रभारी संजीव चैधरी ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार की उदासीनता के चलते हरिद्वार की जनता त्राहि-त्राहि कर रही है शहर प्राणघातक बीमारियों की चपेट में हैं और मुख्यमंत्री हरीश रावत हरिद्वार में उद्घाटन व शिलान्यास करके जनता को भ्रमित करने का काम कर रहे हैं।
विधानसभा संयोजक विकास तिवारी ने कहा कि इस वर्ष डेंगू महामारी के रूप में हरिद्वार में फैला है। जिससे नगरवासी अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। अतः कांग्रेस को अपने गिरेबान में झांकना चाहिये।
रैली में प्रमुख रूप से मोहिनी राजपूत, निर्मला, माया, पूनम साहू, दुर्गेश नंदनी, सेवावती, नीलम तोमर, सपना शर्मा पार्षद, भारती बिष्ट, गुलशन जारा, मंजू रावत, पूनम मखीजा, आभा शर्मा, जिलाध्यक्ष रीता चमोली, मृदुला, मेघा, रूकमणि, इन्द्रा शर्मा, चित्रा, हंसी, गुड्डी भदौरिया, बसंती व रानी सहित सैकड़ों महिलाओं कांग्रेस सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *