यूपी में दो महीने में पीएम मोदी की आठ रैलियां, 24 अक्टूबर से होगी शुरूआत




नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने यूपी विधानसभा के लिए सभी तैयारियां लगभग पूरी कर ली हैं। पीएम नरेंद्र मोदी यूपी में एक के बाद आठ रैलियां करेंगे। मोदी की पहली रैली महोबा में 24 अक्टूबर को होगी। गौरतलब है कि बीजेपी यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर परिवर्तन यात्रा की शुरुआत आगामी 5 नवंबर से करने जा रही है।

कांग्रेस सहित सभी पार्टियों के चुनावी मैदान में कूदने के बाद अब बीजेपी भी यूपी विधानसभा चुनाव के दंगल में उतरने की पूरी रणनीति बना चुकी है। इसी के तहत बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पांच नवंबर को ‘परिवर्तन यात्रा’ को हरी झंडी दिखाएंगे।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पांच नवंबर को सहारनपुर से परिवर्तन यात्रा की शुरुआत करेंगे। जबकि 6 नवबंर को उमा भारती और केशव प्रसाद मौर्या ललितपुर में परिवर्तन यात्रा करेंगे। कलराज मिश्र 8 नवंबर को बलिया से यात्रा की कमान संभालेंगे। वहीं सौनभद्र से राजनाथ सिंह परिवर्तन यात्रा निकालेंगे।

उमा भारती, कलराज मिश्र और राजनाथ सिंह भी परिवर्तन यात्रा के तहत यूपी में कई रैलियों को संबोधित करेंगे। बीजेपी ने सर्जिकल स्ट्राइक का लाभ लेने के मकसद से रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर को भी चुनाव प्रचार का हिस्सा बनाने पर विचार किया जा रहा है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *