खेत में पानी को लेकर हुए झगड़े में किसान की गोली लगने से मौत




नवीन चौहान.
कोतवाली मंगलोर क्षेत्र के कुआं हेड़ी में गोली लगने से एक किसान की मौत हो गई। परिजनों ने गांव के आरोपियों को नामजद करते हुए कोतवाली में तहरीर दी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी। हत्या की सूचना पर एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल भी मौके पर पहुंचे और कोतवाली पुलिस को उचित दिशा निर्देश दिये।

जानकारी के अनुसार मंगलवार को कुआं हेड़ी थाना मंगलौर में भरतवीर पुत्र ब्रजवीर निवासी ग्राम कुआंहेड़ी को गोली लगने की सूचना पर कोतवाली मंगलौर पुलिस के पहुंचने पर भरतवीर की माता द्वारा बताया गया कि नारसन कलां के रहने वाले कुछ लोगों ने उसके लड़के को बेरहमी से पीटा और गोली मार दी मेरे लड़के को सरकारी अस्पताल रुड़की भेजा गया जहां उसकी मृत्यु हो गई।

कोतवाली पुलिस द्वारा आसपास जानकारी करने पर ज्ञात हुआ कि आरोपियों के खेत पीड़ित के खेत के पास हैं जहां रात में पानी छोड़ने से कटे हुए गेहूं में पानी रिस जाने के कारण दोनों पक्षों में प्रातः काल बोल चाल हो गई फिर फोन से भी दोनों पक्षों में बहसबाजी हुई और शाम के समय दोनों पक्षों में झगड़ा होने पर भरतवीर की मृत्यु हो गई। मामले के संदर्भ में कोतवाली पुलिस द्वारा विधिक प्रक्रिया की जा रही है।

उपरोक्त प्रकरण में एसएसपी प्रमेन्द्र सिंह डोबाल द्वारा एसपी देहात व अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ मौके पर जाकर मामले की जानकारी की गई एवं अधीनस्थों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *