हरिद्वार में कोरोना संक्रमण के 787 मरीज, बेहतर इलाज से स्थिति नियंत्ररण में





गगन नामदेव

हरिद्वार में कोरोना संक्रमण के 787 मरीज ​मिलने की ​पुष्टि हुई है। जिला प्रशासन की ओर से संक्रमित मरीजों के इलाज की बेहतर चिकित्सा प्रबंध के चलते स्थिति नियंत्ररण में है। किसी को घबराने की कोई जरूरत नही है। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना और मास्क का उपयोग करना बेहद जरूरी है।
कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए कोविड गाइड लाइन का पालन करना होगा। जिलाधिकारी सी रविशंकर ने जनपद में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए एक बेहद ही सुनियोजित प्लान बनाया है। गली—गली और मौहल्ले में एक—एक जनप्रतिनिधि की जानकारी जुटाई जायेगी। जिसके बाद कोरोना संक्रमण और उनकी समस्याओं के दृष्टिगत प्रबंध किए जायेंगे। मरीजों को इलाज की समुचित व्यवस्था होगी। कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने की दिशा में प्रभावी कदम उठाए जा रहे है। अभी तक के हरिद्वार के हालातों की बात करें तो स्थिति नियंत्ररण में है। जिला प्रशासन और चिकित्सा प्रशासन की टीम समन्वय बनाकर दिन रात कार्य कर रही है। हरिद्वार के तमाम स्वयं सेवी संस्थाएं सक्रिय हो चुकी है। गरीबों के लिए भोजन और राशन तक के प्रबंध किए जा रहे है। हरिद्वार की जनता को किसी प्रकार से घबराने की कोई जरूरत नही है। जनता को प्रशासन का सहयोग करने के रूप में कोविड गाइड लाइन का पालन करना होगा।
जिलाधिकारी सी रविशंकर ने सभी
हरिद्वारवासियों से अपील की है कि वह​ घबराए नही और अपनी समस्या प्रशासन को बताए। लेकिन सभी नागरिक सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करे और मास्क का अधिक से अधिक उपयोग करें। कोरोना संक्रमण से जंग जीतने में जनता की सहभागिता की सबसे ज्यादा जरूरी है। प्रशासन आपके साथ है और आपकी सेवा में है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *