सिसौदिया की गिरफ्तारी के विरोध में अभियान चलाएगी आम आदमी पार्टी




नवीन चौहान.
आम आदमी पार्टी की एक बैठक प्रदेश उपाध्यक्ष नरेश शर्मा की अध्यक्षता में पार्टी जिला कार्यालय में आयोजित की गई। बैठक में जिला अध्यक्ष समेत सभी विधानसभा अध्यक्षों की उपस्थिति में पार्टी द्वारा मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के विरोध में सदस्यता अभियान चलाने पर सहमति बनी।

पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष नरेश शर्मा ने कहा कि आज देश की सर्वोच्च एसेंसिया केंद्र सरकार के इशारे पर काम कर रही हैं और विपक्षी नेताओं को चुन-चुन कर जेल भेजने का काम कर रही है। आम आदमी पार्टी मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन कि फर्जी गिरफ्तारी के विरोध में घर घर जाकर केंद्र सरकार की पोल खोलेगी और घर घर जाकर डोर टू डोर के माध्यम से हस्ताक्षर अभियान के जरिए दिल्ली में शिक्षा स्वास्थ्य के अच्छे कामों को रोकने की साजिश का पर्दाफाश करेगी।

नरेश शर्मा ने कहा कि केंद्रीय एजेंसियां भ्रष्टाचार के खिलाफ नहीं बल्कि बदले की भावना से कार्य कर रही है। ज़िला अध्यक्ष संजय सैनीने कहा कि पूरा देश आज जान रहा है समझ रहा है केंद्र सरकार के इशारे पर दिल्ली के दो मंत्री मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को केंद्रीय जांच एजेंसियों ने फर्जी मामले बनाकर गिरफ्तार किया है। जबकि कर्नाटक में विधायक के पुत्र को रंगे हाथ कैश बरामद होने के बाद भी छोड़ दिया गया। आम आदमी पार्टी को अब जनता के बीच जाकर केंद्र सरकार और जांच एजेंसियों की सांठगांठ को जनता के सामने उजागर करेगी।

इस अवसर पर संजू नारंग, प्रवीण कुमार, प्रशांत राय, सुजीत गुप्ता, ख़ालिद हसन, दीप्ति चौहान, नवीन मारिया, नवीन चंचल, रवि चौहान, आशीष गौड़, अमरीश चौहान, अब्बासी मुस्तफा अंसारी आदि मौजूद रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *