हरिद्वार के आयुष को गोली मारने वाला मेरठ का अभिषेक गिरफ्तार, एक ही लड़की से थी दोनों की दोस्ती




नवीन चौहान.
हरिद्वार में 5 अक्टूबर को चंद्राचार्य चौक के पास आयुष का अपहरण करने का प्रयास करने और विफल होने पर जान से मारने की नीयत से गोली मारने की घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस घटना के मुख्य आरोपी मेरठ निवासी अभिषेक तेवतिया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना के पीछे गर्ल फ्रेंड और पैसे के लेनदेन की बात सामने आयी है।

कोतवाली ज्वालापुर पुलिस के अनुसार मुख्य आरोपी अभिषेक मेरठ के गंगानगर का रहने वाला है। उसने विगत वर्ष की कक्षा 12 की पढ़ायी पूरी की है। पुलिस के मुताबिक ​अभिषेक और आयुष की बिजनौर निवासी एक ही लड़की से दोस्ती थी। 5 अक्टूबर को उस लड़की का हरिद्वार निवासी आयुष के साथ झगड़ा हो गया था, आयुष ने लड़की को दिये अपने पैसे वापस मांग लिए थे। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई थी।

बिजनौर की रहने वाली इस लड़की ने यह बात अपने दूसरे दोस्त यानि अभिषेक को बता दी। जिसके बाद अभिषेक ने आयुष को सबक सिखाने के लिए अपने मामा के बेटे अरूण निवासी छिलौरा थाना भावनपुर, कपिल निवासी छिलौरा, नितिन मलिक निवासी औरंगाबाद गडाना मोदीनगर, शाहनवाज उर्फ बिल्ला निवासी मौहल्ला कडच्छ ज्वालापुर हरिद्वार को अपने साथ ले लिया था।

इन सभी का मकसद आयुष का अपहरण कर उसे जान से मारने का था। इसी मकसद से आयुष को रानीपुर मोड पर बुलाया गया था। अपहरण के लिए आरोपी थार और एमजी हेक्टर गाड़ी साथ लाए थे। लेकिन आरोपी आयुष को अपने साथ अपहरण कर ले जाने में जब कामयाब नहीं हुए तब उन्होंने उसे गोली मार दी।

पुलिस के मुताबिक आयुष को गोली कपिल ने मारी, कपिल पर थाना भावनपुर जिला मेरठ में कई अभियोग पंजीकृत हैं जिनके बारे में हरिद्वार पुलिस जानकारी कर रही है। पुलिस का दावा है कि इस घटना में शामिल अन्य आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *