HARIDWAR हरिद्वार के आश्रमों को कर रहे बदनाम, एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल ने लिया संज्ञान, दर्ज होगा मुकदमा





काजल राजपूत
हरिद्वार के आश्रम में बच्चे को पीटे जाने की घटना बताकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल किया जा रहा है। जिस किसी के मोबाइल में यह वीडियो आया है तो वह सावधान हो जाए। अगर आपने इस वीडियो को वायरल किया है तो तत्काल प्रभाव से डिलीट कर दे।
बताते चले कि बच्चे को पीटने वाला यह वीडियो, हरिद्वार का नहीं बल्कि सीतापुर, उत्तर प्रदेश का है। जिसमें उत्तर प्रदेश पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है। लेकिन कुछ असामाजिक तत्वों ने उत्तर प्रदेश की इस घटना के वीडियो को हरिद्वार से जोड़कर आश्रमों की छवि को खराब करने का प्रयास किया है।
ऐसे में हरिद्वार के एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल ने असमाजिक तत्वों को सख्त चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि जो कोई भी हरिद्वार की छवि को खराब करने का प्रयास करेगा और माहौल बिगाड़ेगा, तो उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जायेगा।

“बेवजह माहौल खराब करने की नीयत सुधारें, वरना होगी सख्त कार्यवाही”

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया में गुरुकुल के छात्र को शिक्षक द्वारा पीटने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसको हरिद्वार स्थित किसी गुरुकुल का बताया जा रहा है जो पूरी तरह गलत है।

वीडियो कुछ माह पूर्व थाना सिंधौली जिला सीतापुर उत्तर प्रदेश का है जिस संबंध में थाना सिंधौली सीतापुर में मु0अ0सं0 342/23 दर्ज कर आरोपी शिक्षक सतीश निवासी सीतापुर, यूपी को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया जा चुका है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *