राजधानी में टनल के अंदर एजेंट से लूट, CCTV फुटेज आया सामने




नवीन चौहान.
इंडिया गेट को रिंग रोड़ से जोड़ने वाली प्रगति मैदान टनल में लूट की वारदात को अंजाम दे दिया गया। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। यहां हथियारों के बल पर बदमाशों ने डिलेवरी एजेंट से दो लाख रुपये लूट लिए। एजेंट कैश लेकर कैब से गुरुग्राम जा रहा था।

पुलिस के मुताबिक पटेल सजन कुमार चांदनी चौक स्थित ओमिया एंटरप्राइजेज में बतौर डिलेवरी एजेंट नौकरी करता है। वह शनिवार शाम को अपने दोस्त जिगर पटेल के साथ दो लाख रुपये लेकर गुरुग्राम देने जा रहा था। ये दोनों कैब से जब वह रिंग रोड से प्रगति मैदान टनल में घुसकर कुछ ही दूर चले तो दो बाइकों पर आए चार बदमाशों ने हथियारों के बल पर उनकी कैब को अपनी बाइक आगे लगाकर रोक दिया।

इसके बाद बदमाशों ने कैब के अंदर बैठे एजेंट और उसके दोस्त पर हथियार तानकर उनके पास मौजूद नकदी से भरा बैग लूट लिया। घटना को अंजाम देकर बदमाश वहां से फरार हो गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद तिलक मार्ग थाना पुलिस ने पटेल सजन कुमार की शिकायत पर मामला दर्जकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी।

पुलिस को घटना का सीसीटीवी फुटेज हाथ लगा है। सीसीटीवी के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही बदमाशों को पकड़कर घटना का खुलासा किया जाएगा। वहीं दूसरी ओर इस घटना के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के एलजी का इस्तीफा मांगा है। सीएम का कहना है कि दिल्ली में कानून व्यवस्था बुरी तरह से प्रभावित है। कहा कि आप यदि दिल्ली को सुरक्षति नहीं बना सकते तो जिम्मा हमें दें। हम आपको दिखाएंगे दिल्ली की सुरक्षा कैसे की जाती है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *