भावना का बसपा से इस्तीफा, त्रिवेंद्र सिंह रावत के लिए करेंगी प्रचार




नवीन चौहान.
हरिद्वार लोकसभा सीट से बसपा प्रत्याशी भावना पांडे ने नामांकन करने से पहले ही पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने कहा कि वह अब भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत के समर्थन में प्रचार करेंगी और उन्हें भारी मतों से जिताने के लिए जनता के बीच जाएंगी।

भावना पांडे के इस निर्णय से हर कोई हैरत में है। बतादें कि भावना पांडे पिछले काफी समय से लोकसभा चुनाव को लेकर अपनी तैयारी कर रही थी। पहले वह निर्दलीय ही मैदान में उतरने की तैयारी कर रही थी, लेकिन कुछ ही दिन पहले बसपा ने उन्हें अपनी सदस्यता देते हुए बसपा प्रत्याशी घोषित कर दिया। लेकिन भावना पांडे ने बसपा से इस्तीफा देकर सभी को चौंका दिया।

भावना पांडे ने न्यूज127 से हुई बातचीत में बताया कि त्रिवेंद्र सिंह रावत उनके बड़े भाई समान हैं। वह उनके लिए चुनाव प्रचार करेंगी। बसपा संगठन में धरातल पर कुछ नहीं है। वहां के नेता और कार्यकर्ता खुद पार्टी छोड़कर भाजपा में जा रहे हैं। भावना पांडे ने बताया कि वह कल यानि मंगलवार को हरिद्वार में ही त्रिवेंद्र सिंह रावत जी की मौजूदगी में भाजपा ज्वाइन करेंगी।

वहीं दूसरी ओर बताया जा रहा है कि बसपा द्वारा विधानसभा क्षेत्र मीरापुर के पूर्व विधायक मौलाना जमील अहमद को अब हरिद्वार से प्रत्याशी बनाया जा सकता है। हालांकि बसपा पदाधिकारियों का कहना है कि जल्द ही नए प्रत्याशी की घोषणा की जाएगी। इस बार स्थानीय प्रत्याशी ही चुनाव मैदान में उतारा जाएगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *