Big News: उत्तराखंड को अस्तित्व देने वाले पूर्व PM स्वर्गीय अटल जी की स्मृति में कवि सम्मेलन




अपनी कविताओं से जोश जगाने को कविगण तैयार, तो आप भी आ रहे हैं ना उन्हें सुनने जरूर

नवीन चौहान.
पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई जी के जन्म दिवस पर News127 के तत्वाधान में डीपीएस रानीपुर में 25 दिसम्बर 2023 को तीन बजे से भव्य कवि सम्मेलन आयोजित होगा। पांच राज्यों से पांच नामचीन कवि अपनी रचनाओं से न केवल श्रोताओं को हंसने पर मजबूर करेंगे बल्कि अपनी काव्य रचनाओं से उन्हें एक संदेश भी देंगे।

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस पर 25 दिसंबर 2023 को तीन बजे से डीपीएस रानीपुर में एक भव्य कवि सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। कवि सम्मेलन के मुख्य अतिथि रहेंगे पूर्व मुुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष श्री महंत रविंद्र पुरी जी महाराज। कवि सम्मेलन में ​अति विशिष्ट अतिथि के रूप में लोकसूचना आयुक्त उत्तराखंड योगेश भटट, उत्तराखंड के वरिष्ठ आईएएस, आईपीएस अफसरों और वरिष्ठ पत्रकारों की गौरवमयी उपस्थिति रहेगी।

डीपीएस स्कूल के प्रधानाचार्य अनुपम जग्गा जी, डीएवी के प्रधानाचार्य मनोज कपिल जी अतिथियों का स्वागत करेंगे। जबकि भारत के पांच राज्यों से पांच विद्वान कवि हरिद्वार पहुंचकर काव्य पाठ करेंगे। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन पर उनको स्मरण करते अपने काव्यपाठ से श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे।

न्यूज127 परिवार की ओर से आयोजित इस कवि सम्मेलन में डीपीएस रानीपुर और डीएवी सेंटेनरी परिवार के तमाम प्रबुद्ध शिक्षक, शिक्षिकाओं की गौरवमयी उपस्थिति कार्यक्रम को चार चांद लगायेगी। इनके अलावा हरिद्वार के कई नामी चिकित्सक, स्कूल के प्रधानाचार्य, समाजसेवी और हरिद्वार के गणमान्य नागरिकों की मौजूदगी इस कार्यक्रम की शोभा होगी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *