Big News: हरिद्वार का प्रेमी और मेरठ की प्रेमिका, दोनों के पेड़ पर लटके मिले शव




मेरठ।
बहसूमा थाना क्षेत्र में एक युवक और युवती के संदिग्ध परिस्थितियों में शव पेड़ से लटके मिले। दोनों की पहचान हो गई है। इनमें से युवक उत्तराखंड के हरिद्वार जनपद का रहने वाला बताया जा रहा है ​जबकि युवती रामराज क्षेत्र की ही बतायी गई है। दोनों के शव के पास पड़ी मिली बाइक से पहचान करने में मदद मिली।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों के शव पेड़ से लटके हुए होने का पता उस वक्त चला जब किसान खेत में गन्ने की छिलाई करने के ​लिए गए। गन्ने के खेत में एक पेड़ पर शव लटके होने की सूचना मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पेड़ से दोनों शव उतारकर अपने कब्जे में ले लिए। पास में ही एक सिंदूर की डब्बी और बाइक भी पड़ी मिली। युवती की मांग में भी सिंदूर भरा हुआ पाया गया।

थाना पुलिस के अलावा सूचना मिलने पर मेरठ के एसपी देहात कमलेश बहादुर मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में पूछताछ कर आवश्यक दिशा निर्देश दिये। मौके से मिली बाइक के नंबर के आधार पर युवक की पहचान हरिद्वार के लक्सर थाना क्षेत्र के गांव महाराज खुर्द निवासी मनीष के रूप में और युवती रामराज के बुद्धनगर की राखी बतायी गई है। दोनों के परिजनों को मौके पर बुलाया गया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये।

पुलिस के मुताबिक शनिवार की रात को मनीष हरिद्वार से बाइक पर यहां पहुंचा था। दोनों के बीच प्रेम संबंध थे, युवती के गर्भवती होने की बात भी सामने आ रही है, हालांकि पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही इस बारे में पुष्टि होने की बात कह रही है। बताया जा रहा है कि दोनों ने शादी न होने और समाज के डर से यह कदम उठाया। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर आगे की कार्रवाई कर घटना का खुलासा किया जाएगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *