गहरी खाई में गिरी बोलेरो, दो की मौत, हादसे में दो घायल




नवीन चौहान
शनिवार देर रात एक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। यह हादसा उस वक्त हुआ जब उत्तरकाशी जिले में पुरोला से मोरी के जखोल जा रही बोलेरो गुंयाघाटी में अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई।
बताया जा रहा है कि शनिवार देर रात बोलेरो पुरोला से मोरी के जखोल गांव के लिए चली थी, लेकिन जखोल से पहले ही पांवतल्ला गांव के निकट गुंयाघाटी के पास ही बोलेरो अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी।

तो क्या कांग्रेस नेता मानेंगे कोरोना संक्रमित हुए प्रदेश प्रभारी की अपील

बोलेरो में चालक के अलावा चार अन्य लोग सवार थे। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। बोलेरो चालक की हालत सामान्य बतायी गई है उसे मामूली चोटें आयी है। दुर्घटना की सूचना पर पांवतल्ला के ग्रामीण मौके पर पहुंचे।

मुख्यमंत्री ने लोहाघाट में किया विकास योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास

सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने 108 सेवा के माध्यम से घायलों को सीएचसी मोरी में भर्ती कराया। बताया गया है कि मृतक दोनों जखोल गांव के रहने वाले थे। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। हादसे से मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा है। मृतकों में एक की उम्र 22 साल व दूसरे की 28 साल बतायी जा रही है।

माउंटेन टैरेन बाइकिंग रैली को सीएम ने झंडी दिखाकर किया रवाना

हादसे की वजह का अभी तक पता नहीं चल सका है। स्थानीय पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही पता चलेगा कि हादसा कैसे हुआ। हादसे की वजह वाहन पर अनियंत्रण रहा या कोई और वजह यह सब जांच के बाद ही स्पष्ट होगा। पुलिस का कहना है कि इस मामले में बोलेरो के चालक से भी जानकारी की जा रही है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *