शामली में क्वारेंटाइन में भर्ती कोरोना संदिग्ध ने किया सुसाइड़




नवीन चौहान
यूपी के शामली जिले में एक कोरोना संदिग्ध ने सुसाइड़ कर लिया। इस घटना से पुलिस प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। बताया गया है कि शामली के एक गांव का यह युवक दो दिन दिन पहले अपने गांव पहुंचा था। यहां उसे सांस लेने में दिक्कत होने के बाद क्वारंटीन वार्ड में भर्ती कराया गया था।

क्वारेंटाइन में भर्ती युवक द्वारा अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में ही आत्महत्या करने की सूचना पर डीएम, एसपी समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू करा दी है।

बताया जा रहा है कि युवक दिल्ली में कुछ काम करता था। दो दिन पहले वह अपने गांव लौट आया था, जिसके बाद उसे सांस लेने में दिक्कत आई थी। परिजनों ने उसे शामली अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसे कोरोना संदिग्ध मानते हुए क्वारेंटाइन कर दिया गया था। उसके ब्लड सैंपल को जांच के लिए मेरठ लैब भेजा गया था। अभी तक उसकी वहां से रिपोर्ट नहीं आयी है।

इस पूरे मामले में डीएम शामली ने स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही को लेकर भी जांच बैठा दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में जिलाधिकारी का कहना है कि मृतक कर्मवीर को 31 मार्च को क्वारेंटाइन वार्ड में रखा गया था। आज संदिग्ध परिस्थितियों में उसकी मौत हो गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जांच में यदि अधिकारियों की लापरवाही पायी गई तो कार्रवाई की जाएगी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *