नशे का सौदागर भारी मात्रा में नशीली गोलियों के साथ गिरफ्तार




विजय सक्सेना.
उधमसिंहनगर पुलिस को उस वक्त बड़ी सफलता मिली जब उसने एक नशे के सौदागर को भारी मात्रा में नशीली गोलियों के साथ गिरफ्तार किया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ मंजूनाथ टीसी के निर्देश पर जनपद में नशा रोकने के लिए लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत थाना कुंडा पुलिस ने केवीआर हॉस्पिटल के पास फ्लाई ओवर से समय रात्रि 10.15 बजे मोटरसाईकिल नम्बर UP20-BY-6351 सवार मोहम्मद आसिफ पुत्र मौ0 उमर, उम्र 33 वर्ष, निवासी ग्राम-बेरखेडा, थाना-स्योहारा, जनपद बिजनौर (उ०प्र०) को नशे के लिये इस्तेमाल होने वाली गोलियों SPASMO PROXYVON PLUS के 1872 व PROXYWEI SPAS के 7200 (कुल 9072) गोलियों के साथ गिरफ्तार किया है।

अभी तक की पूछताछ में अभियुक्त मौ0 आशिफ उपरोक्त ने बताया है कि वह अधिक लाभ कमाने के लालच के कारण इन गोलियों को जनपद- बिजनौर से नशेड़ियों को काशीपुर में बेचने के लिए लाया था। अभियुक्त द्वारा इन बरामदा नशे में भी प्रयुक्त होने वाली दवाईयों को लाने एवं सप्लाई करने के सम्बन्ध में स्थिति विवेचना में स्पष्ट की जायेगी। इन दवाई/ गोलियों की कुल बाजारू कीमत करीब 1,70,000/ रू० (एक लाख सत्तर हजार) है।

अभियुक्त से भारी मात्रा में नशे में प्रयुक्त होने वाली गोलियों की बरामदगी के सम्बन्ध में थाना कुण्डा पर FIR NO- 165/2022, धारा 08/22/60 एनडीपीएस एक्ट पंजीकृत किया गया है। अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है। पूर्व में भी दिनांक 01-04- 22 को थाना- कुण्डा पुलिस द्वारा अफरोज उर्फ फिरोज पुत्र नजाकत अली व अफजल पुत्र नजाकत अली निवासी ग्राम परमानन्दपुर थाना-ITI, जनपद ऊधम सिंह नगर को भी भारी मात्रा में नशे के कुल 510 इंजेक्शनों के साथ गिरफ्तार किया जा चुका है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *