हरिद्वार क्रिकेट क्लब ने जीती सीनियर ड्रिस्टिक लीग, युवा IAS अंशुल सिंह के नाम 339 रनों का ​कीर्तिमान




नवीन चौहान.
सातवीं सीनियर डिस्ट्रिक क्रिकेट लीग के फाइनल मुकाबले में हरिद्वार क्रिकेट क्लब ने लक्सर ​क्रिकेट एकेडमी को हराकर खिताब अपने नाम पर दर्ज किया और ट्रॉफी हासिल की।

हरिद्वार क्रिकेट क्लब के खिलाड़ी युवा आईएएस अंशुल सिंह सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज के तौर पर उभरे। एक मैच में शानदार 154 रनों की यादगार पारी के साथ पांच मैचों में 84.75 के औसत से 339 रनों का नया ​कीर्तिमान स्थापित किया। जबकि विमल शर्मा को मैन आफ द सीरिज चुना गया। विमल ने 117 रनों के साथ 15 विकेट ​हासिल किए। प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले के मैन आफ द मैच अर्जुन चौधरी रहे।
ड्रिस्टिक सीनियर क्रिकेट लीग का फाइनल मैच हरिद्वार क्रिकेट क्लब और लक्सर क्रिकेट अकादमी के बीच खेला गया। लक्सर क्रिकेट अकादमी ने टॉस जीत कर हरिद्वार क्रिकेट क्लब को पहले बैटिंग करने के लिए आमंत्रित किया। हरिद्वार क्रिकेट क्लब ने 38 ओवर के निर्धारित मैच में 258 रनों का पहाड़ खड़ा किया। जबकि रनों का पीछे करने उतरी लक्सर क्रिकेट अकादमी की टीम महज 202 रनों पर ही सिमट गई। लीग का फाइनल मुकाबले में रोमांच बरकरार रहा। खिलाड़ियों ने खेल भावना के साथ क्रिकेट खेला। लेकिन इस टूर्नामेंट में सर्वाधिक रन बनाने अंशुल सिंह की 154 रनों की शानदार पारी याद की जाती रहेगी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *