चाची ने अवैध संबंधों के चलते करा दी भतीजे की हत्या, तीन गिरफ्तार




नवीन चौहान, हरिद्वार। अवैध संबंधों के चलते सगी चाची ने ही अपने भतीजे संजय की हत्या करा दी। संजय की हत्या का ताना बाना चाची रजनी ने अपने प्रेमी अंशुल के साथ मिलकर बुना। जबकि हत्या करने के दौरान अंशुल का दोस्त जगमाल उसके साथ रहा। जगपाल ने अंशुल के साथ मिलकर शव को रेलवे पटरी पर फेंक दिया गया। पुलिस ने हत्याकांड का पटाक्षेप कर तीनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या करने में प्रयुक्त हथियार को बरामद कर लिया है।
एसपी देहात मणिकांत मिश्रा ने भगवानपुर थाने में हत्याकांड का खुलासा करते हुये बताया कि 28 दिसंबर को रेलवे पटरी पर एक शव बरामद हुआ। पुलिस ने शव की शिनाख्त कराई तो मृतक की पहचान संजय पुत्र रामपाल निवासी तेजूपुर थाना भगवानपुर के रूप में हुई। प्रथमदृष्टया मृतक की हत्या कर शव को फेंका गया प्रतीत हुआ। मृतक संजय के भाई धर्मेंद्र कुमार पुत्र मोल्हड़ निवासी तेज्जुपुर की तहरीर पर अज्ञात में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया। पुलिस हत्याकांड का खुलासा करने के लिये जुट गई। पुलिस ने मैनुअल गांव-गांव जाकर संजय के संबंध में पूछताछ की गई। पुलिस तफ्तीश में सामने आया कि संजय का गांव के ही अंशुल से कुछ दिन पूर्व झगड़ा हुआ था। पुलिस ने अंशुल से झगड़े के संबंध में जानकारी जुटाई तो पुलिस को संजय की चाची से अंशुल के अवैध संबंधों की हकीकत सामने आने लगीं। पुलिस को पता चला कि संजय का अपनी सगी चाची रजनी से अवैध संबंध थे। जबकि अंशुल संजय का दोस्त था। जिसके चलते अंशुल का संजय के घर आना जाना था। रजनी ने संजय को छोड़कर अंशुल से संबंध बनाने शुरू कर दिये। इस बात पर संजय और अंशुल के बीच झगड़ा हुआ था। पुलिस ने अंशुल को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की अंशुल ने हत्या करना कबूल कर लिया। आरोपी अंशुल ने बताया कि संजय अपनी चाची रजनी से मिलने में बाधा उत्पन्न कर रहा था। संजय के कारण रजनी से मुलाकात नहीं हो पाती थी। रजनी और उसके संजय को ठिकाने लगाने का प्लान बनाया। संजय जब खेत में पानी देने गया तो रजनी ने बताया। अंशुल ने खेत पर पहुंचकर फावड़े से संजय की हत्या कर दी। वहां पर अपने दोस्त जगपाल को बुला लिया। जगमाल और अंशुल ने मिलकर शव को रेलवे पटरी पर फेंक दिया। संजय की साईकिल भी वहीं डालकर दुर्घटना दिखाने का प्रयास किया गया। जबकि उसका मोबाइल अंशुल ले गया।
हत्याकांड में शामिल आरोपी
अंशुल पुत्र छत्रपाल निवासी बिंदुखड़क थाना झबरेड़ा हरिद्वार
जगमाल पुत्र नाथीराम निवासी धोलाकुंआ थाना बेहट सहारनपुर
रजनी पत्नी जोद सिंह निवासी तेज्जुपुर थाना भगवानपुर
IMG-20180112-WA0220
एसओ भगवानपुर राजीव चौहान, एसआई मनोज ममगई, रविंद्र कुमार सीआईयू, अंजना चौहान,प्रदीप रावत, विजय भारती सीआईयू, कांस्टेबल सुधीर चौधरी, विनोद छपराना, बलदेव,जाकिर, अशोक, महिपाल, प्रदीप और दीपिका नेगी



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *