हरिद्वार पुलिस ने 10 लाख की फिरौती वसूलने पर जेल में बंद पहलवान का गुर्गा किया गिरफ्तार, रिमांड पर लेगी पुलिस




नवीन चौहान
हरिद्वार पुलिस ने 10 लाख की फिरौती वसूलने वाले जिला जेल में बंद शातिर बदमाश के गुर्गा को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के लिए सिडकुल पुलिस ने बदमाश इंतजार उर्फ पहलवान और उसके साथी को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी।
सिडकुल थानाध्यक्ष एलएस बुटोला ने बताया कि जिला जेल में बंदी अनिल सैनी पुत्र बचनराम निवासी कमालपुर छूटमलपुर थाना फतेहपुर जनपद सहारनपुर ने तहरीर दी कि जिला जेल में बंद इंतजार उर्फ पहलवान पुत्र भूरा निवासी मोहल्ला जाटान थाना पुरकाजी जिला मुजफ्फरनगर के इशारे पर 10 लाख रूपये की फिरौती की मांग की। रूपये न देने पर उसे जान से मारने की धमकी दी थी। जिस पर जेल में बंद अनिल सैनी ने अपने भाई के माध्यम से किस्तों में इंतजार के गुर्गों को दस लाख की रकम दे दी। जिसमें डेढ़ लाख रूपये विवेक शर्मा के साथी गौरव को नगद और चैक के माध्यम से चार लाख रूपये दिए, जबकि इंतजार के परिचित अब्दुल समद के खाते में 6 लाख रूपये जमा करा दिए।
फिरौती लेने के मामले में सिडकुल थाना पुलिस ने इंतजार उर्फ पहलवान के साथ 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। मामले को एसएसपी सैं​थिल अबुदई कृष्णराज एस ने गंभीरता से लेते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने के आदेश दिए। जिसमें मुखबिर की सूचना पर एक आरोपी अब्दुल समद को रूड़की उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।
थानाध्यक्ष एलएस बुटोला ने बताया कि आरोपी इंतजार और सचिव कौशिक को जेल से रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी, साथ ही आरोपी विवेक शर्मा व गौरव की गिरफतारी के लिए दबिश दी जा रही है।
यह है गिरफ्तार किया गया आरोपी
अब्दुल समद पुत्र मौ. खालिद निवासी पश्चिमी अंबर तालाब थाना गंगनहर रूड़की जनपद हरिद्वार।
पुलिस टीम में इनका रहा सहयोग
थानाध्यक्ष एलएस बुटोला, उप निरीक्षक प्रदीप रावत, उप निरीक्षक अमित भट्ट, उप निरीक्षक संदीप चौहान, कांस्टेबल धीर सिंह, मनोज डोभाल का सहयोग रहा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *