पुलिस की होली में डीएम एसएसपी के ठुमके, जानिए पूरी खबर




नवीन चौहान, हरिद्वार। जनता की सुरक्षा में तैनात रहने वाले खाकी के जवानों ने पूरे जोश और उत्साह के साथ पुलिस लाईन में होली खेली। इस होली में डीएम दीपक रावत और एसएसपी कृष्ण कुमार वीके ने संगीत की धुनों पर खूब ठुमके लगाये। जवानों ने डीएम और एसएसपी को कंधों पर बैठाकर डांस किया। डीएम और एसएसपी ने जवानों के बीच खूब मस्ती की और पुलिस का मनोबल बढ़ाया। पुलिस लाईन में तैनात एक खास पानी से भरे गड्ढे में कूदकर एक दूसरे को डुबाया गया। इसी के साथ फायर सर्विस के वाहनों से तीन रंगों की बौछार की गई। होली की मस्ती में सराबोर पुलिसकर्मियों ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर होली की शुभकामनायें दी। डीएम दीपक रावत व एसएसपी कृष्ण कुमार वीके ने पुलिसकर्मियों को बेहतर डयूटी करने के लिये शाबासी दी। इसी के साथ होली पर्व की शुभकामनायें दी।

जनता के होली पर्व को सकुशल संपन्न कराने के बाद हरिद्वार पुलिस ने शनिवार को पुलिस लाईन और थानों में कपड़ा फाड़ होली खेली। होली की मस्ती में सराबोर पुलिसकर्मियों ने अपने अधिकारियों और साथियों को रंग लगाया। एक दूसरे को पुलिस लाईन में बनाये गये पानी के गड्ढे में फेंका गया। एसएसपी कृष्ण कुमार वीके ने भी पानी में गड्ढे में जाकर होली का आनंद लिया।

एसएसपी ने पुलिसकर्मियों को रंग लगाकर और गले मिलकर होली की शुभकामनायें दी। इस अवसर पर पुलिस को अपने कर्तव्य के लिये सजग रहने और बेहतर ड्यूटी करने के लिये बधाई दी। उन्होंने जवानों को कहा कि जनता पुलिस से जरूरत से ज्यादा उम्मीद करती है। पुलिस को जनता के भरोसे को जीतने के लिये ईमानदारी के साथ कर्तव्य का पालन करना चाहिये। उन्होंने होली पर्व पर जनता की सुरक्षा में कठिन ड्यूटी करने के लिये हरिद्वार पुलिस के जवानों की पीठ थपथपाई। इसी के साथ भविष्य में बेहतर डयूटी करने का संकल्प लेने की सीख दी। पुलिस के जवानों की होली सभी थानों और कोतवाली में खेली गई।

इस दौरान पुलिसकर्मियों ने डीजे की संगीत की धुनों पर खूब ठुमके लगाये। इसी बीच कार्यक्रम की शोभा को बढ़ाने के लिये जिलाधिकारी दीपक रावत भी पहुंच गये। एसएसपी कृष्ण कुमार वीके व डीएम दीपक रावत ने एक दूसरे को रंग लगाया। जिसके बाद दोनों गले मिले। पुलिस ने दोनों को कंधों पर बैठाकर नृत्य करना शुरू कर दिया। होली के इस अवसर पर पुलिसकर्मी मस्ती में मदहोश नजर आये।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *